अयोध्या न्यूज़ : राममंदिर को लेकर काफ़ी आपत्तिजनक मैसेज कर दे रहा था चैलेज, पुलिस ने दबोचा, मन्दिर परिसर में नमाज पढ़ना चाहता था मिसबहुल शेख!

0
662

AIN NEWS 1अयोध्या न्यूज़ : बता दें श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य के मोबाईल पर व्हाट्सएप में राम मंदिर के खिलाफ काफ़ी ज्यादा आपत्तिजनक मैसेज करने वाले आरोपी को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने इस मैसेज में ”राम जन्मभूमि नो मोर, बाबरी मस्जिद यस” जैसे मैसेज डाले गए थे। पुलिस ने इस आरोपी को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर उसे अयोध्या लेकर लाई है। सूत्रों के मुताबिक , श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ही सदस्य विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र के मोबाइल पर ही कुल पांच व्हाट्सएप मैसेज आए थे। इनमें प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रामजन्मभूमि मामले में फैसला सुनाने वाले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश व पूर्व राष्ट्रपति के प्रति भी काफ़ी आपत्तिजनक कमेंट करते हुए फोटो भेजा गया था। साथ ही इसमें ”राम जन्मभूमि नो मोर, बाबरी मस्जिद यस” की बात भी लिखी गई थी।इस मामले में विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र के मुख्तार कैलाश नाथ मिश्र की ओर से 10 जुलाई को ही थाना रामजन्मभूमि पुलिस को इसकी शिकायत दी गई थी, जिस पर उसी समय अज्ञात के खिलाफ एक केस दर्ज किया गया था। जांच के दौरान उक्त व्हाट्सएप नंबर मो. मिसबहुल शेख निवासी पश्चिम बंगाल का ही पाया गया। इसके बाद ही उसकी तलाश में एक पुलिस टीम वहा के लिए रवाना हुई थी। पुलिस टीम पश्चिम बंगाल के 24 परगना बजबज थाना क्षेत्र के निवासी मिसबहुल शेख को गिरफ्तार कर वहा से अपने साथ लेकर आई है।

सूत्रों के अनुसार, कपड़ों पर कढ़ाई रजाई का कार्य करने वाला मिसबहुल शेख बाबरी मस्जिद प्रकरण को लेकर काफ़ी आक्रोशित था। उसकी अपनी इच्छा अयोध्या आकर मन्दिर परिसर में नमाज पढ़ने व स्थल को देखने की थी। एसएसपी राजकरन नैय्यर ने बताया कि जल्द ही मामले की ओर पूरी जानकारी दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here