अय्याश आफ़ताब की अनसुनी कहानी! श्रद्धा का शरीर जिस कमरे में थे वहाँ किससे सेक्स कर रहा था आफ़ताब? बारहवीं पास के कई लड़कियों से थे 

आफताब 2011 में सेंट पीटर्स जूनियर कॉलेज से 12वीं करने के बाद बिजनस करने के लिए पुणे चला गया। वह कुछ महीनों में वापस आ गया और बिजनस मैनेजमेंट की पढ़ाई करने के लिए उसने सांताक्रूज के एक कॉलेज में BBA में दाख़िला लिया।

0
1059

मुंबई का रहने वाला था आफताब 

पालघर की थी श्रद्धा वाकर

डेटिंग ऐप से हुई थी मुलाकात

कई लड़कियों से थे आफताब के संबंध

12वीं के आगे पढ़ाई छोड़ दी थी

करना चाहता था बिजनस

AIN NEWS 1: पालघर निवासी श्रद्धा की मुंबई के रहने वाले आफताब पूनावाला (28) ने हत्या कर उसके 35 टुकड़े कर दिए। यह सनसनीखेज वारदात दिल्ली में हुई। आफताब का परिवार मुंबई में रहता है जिनके मुताबिक़ वो एक औसत छात्र था। उनका कहना है कि उसका कभी किसी दोस्त या परिवारवालों से लड़ाई झगड़ा नहीं होता था। उसके पिता अमीन चाहते थे कि वह पढ़ाई करे लेकिन उसने स्नातक की पढ़ाई पूरी नहीं की। वह बिजनस करना चाहता था और पिता की मर्जी के खिलाफ पढ़ाई छोड़कर दिल्ली चला गया।

आफ़ताब के जानकार रह गये हैरान

आफताब के दोस्तों और परिवार को यकीन नहीं है कि उसने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर (26) की क्रूर हत्या कर दी है। एक पारिवारिक दोस्त ने कहा, ‘आफताब स्वभाव से रिजर्व है। वह उलझन में रहता था कि ज़िंदगी में क्या करना है। आफताब के पिता भी उसके भविष्य को लेकर चिंतित रहते थे। लेकिन यह यक़ीन करना मुश्किल है कि उसने एक निर्मम हत्या की है।’

तोड़ना चाहती थी लिव-इन-रिलेशन

खोजा समुदाय से ताल्लुक रखने वाले उनके परिवार ने उन्हें श्रद्धा के साथ रिश्ता बनाने से रोकने की कोशिश की थी। लेकिन वह एवरशाइन सिटी, वसई में एक किराए के घर में चला गया। वह अपने माता-पिता और छोटे भाई के संपर्क में रहा। पारिवारिक मित्र ने कहा, श्रद्धा उनसे कभी नहीं मिली थी।

 

बीबीए में लिया एडमिशन लेकिन छोड़ दी पढ़ाई

2011 में सेंट पीटर्स जूनियर कॉलेज से 12वीं पास करने के बाद वह बिजनस करने के लिए पुणे चला गया। वह कुछ महीनों में वापस आ गया और बिजनस मैनेजमेंट की पढ़ाई करने के लिए उसने सांताक्रूज स्थित एक कॉलेज के BBA में प्रवेश लिया। एक स्कूल के दोस्त ने कहा कि उसने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी और कई चीजों में हाथ आज़माया था।

पहले भी कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहा

आफताब एक ग्राफिक डिजाइनर का काम करने लगा। 2019 में एक डेटिंग ऐप पर वह श्रद्धा से मिला। बाइक और ट्रेकिंग से उसे प्यार था। श्रद्धा को भी यह पसंद था इसलिए दोनों एक दूसरे की तरफ आकर्षित हुए। एक दोस्त ने कहा कि जब श्रद्धा और आफताब ने लिव-इन-रिलेशन में रहने का फैसला लिया तो सब लोग हैरान हो गए। उन्होंने बताया कि आफताब पहले भी रिलेशनशिप में रह चुका था।

परिवार को दिल्ली शिफ्ट होने की नहीं दी थी जानकारी

पुलिस सूत्रों ने कहा कि आफताब के माता-पिता भी शुरू में दोनों के दिल्ली जाने के बारे में अनजान थे। उसने उन्हें जुलाई में नौकरी मिलने के बारे में बताया था और उसने श्रद्धा के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था। वसई में पुलिस के पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर उसके माता-पिता चिंतित हो गए। उनका परिवार 3 महीने पहले मीरा रोड में शिफ्ट हुआ था। फिलहाल बेटे की गिरफ्तारी के बाद पिता दिल्ली पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here