आफताब को कोर्ट में पेश होने से मिली छूट! जानिए आखिर श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले इतने बड़े अपराधी को क्यों मिली ये छूट?

श्रद्धा हत्याकांड मामले में सुरक्षा और संवेदनशीलता को देखते हुए वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए आरोपी आफताब पूनावाला की पेशी की अर्जी मंजूर की गई है। अब उसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

0
651

आफताब की सुरक्षा के मद्देनजर कोर्ट में पेशी से छूट

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए होगी पेशी

4 बजे साकेट कोर्ट में है आफताब की पेशी

AIN NEWS 1: श्रद्धा हत्याकांड मामले में सुरक्षा और संवेदनशीलता को देखते हुए वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए आरोपी आफताब पूनावाला की पेशी की अर्जी मंजूर की गई है। अब उसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। श्रद्धा वॉल्कर की निर्मम हत्या करके उसके 35 टुकड़े करने वाले आफताब को कोर्ट में लाने से पुलिस को राहत मिल गई है।

श्रद्धा का चेहरा जलाया गया

आफताब ने श्रद्धा का मर्डर करके उसके चेहरा जलाने की बात कबूली है। ऐसा करने के पीछे उसका मकसद था कि उसकी पहचान ना की जा सके।

सबसे पहले किन अंगों को ठिकाने लगाया?

आफताब ने सबसे पहले उन अंगों को ठिकाने लगाया जिनसे सबसे ज्यादा बदबू आने की आशंका थी। ऐसा करने के पीछे वजह थी कि बदबू आने से आसपास के लोगों को शक हो सकता था और उसका राज खुल सकता था

बम्बल एप का इस्तेमाल करता था आफताब

बम्बल एप के ज़रिए आफताब लड़कियों खासकर हिंदू लड़कियों का शिकार करता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक आफताब के 20 से ज्यादा लड़कियों के साथ अफेयर थे।

सेक्स से पहले रोज श्रद्धा के फ्रिज में रखे चेहरे को देखता था

कहा जा रहा है कि वो रोज श्रद्धा के चेहरे को देखता था। य नहीं किसी भी लड़की को उस कमरे में लाने के बाद सेक्स से पहले उसका चेहरा देखना आफताब का सबसे पसंदीदा काम था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here