इकट्ठे हुए 8 हवाला कारोबारी नोएडा से गिरफ्तार, देश के अलग अलग हिस्सों से आए,करोड़ों रुपये कैश बरामद

नोएडा के थाना सेक्टर-58 पुलिस ने गुरुवार रात सेक्टर-55 से हवाला का कारोबार करने वाले आठ लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपी हवाला...

0
191

AIN NEWS 1: नोएडा के थाना सेक्टर-58 पुलिस ने गुरुवार रात सेक्टर-55 से हवाला का कारोबार करने वाले आठ लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपी हवाला कारोबार की एक डील के लिए यहां मिले थे। आरोपियों से लगभग 2 करोड़ रुपये की नकदी भी बरामद की गई है। इनका एक साथी अभी फरार बताया जा रहा है।

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 55 में एक डील के लिए कुछ हवाला कारोबारी आपस मे मिलने के लिए आ रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से हवाला के करीब 2 करोड़ रुपये कैश और एक कार भी बरामद हुई है।गिरफ्तार किए गए इन आरोपियों की पहचान जयंतीभाई निवासी वास्तापुर अहमदाबाद, संदीप शर्मा निवासी उस्मानपुर दिल्ली, विनय कुमार निवासी मदन गिरी विलेज नई दिल्ली, अभिजीत हजरा निवासी परगना नॉर्थ पश्चिम बंगाल, रोहित जैन निवासी सेक्टर 56 नोएडा, विपुल निवासी पुरानी दिल्ली, मनीष शाह निवासी गोवालिया टैंक मुंबई और अनुज निवासी दयानंद नगर इंदौर के रूप में हुई है। जबकि इनका एक साथी राजा मौर्य मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

एडीसीपी ने बताया कि बरामद नकदी की गिनती आयकर विभाग द्वारा पूछताछ के बाद ही की जाएगी। पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है, जिससे स्थानीय हवाला नेटवर्क का खुलासा होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here