उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद के नामचीन रेडिसन होटल के मालिक को जान से मारने की धमकी: राज्यसभा सांसद पर भी गम्भीर आरोप, दो लोगों पर FIR!

0
523

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक प्रमुख होटल रेडिसन कौशांबी के मालिक करण जैन को जान से मारने की धमकी दी गई है। कुछ लड़के उनके होटल में आए और उन्हें उनके होटल की सातवीं मंजिल से नीचे फेंक देने की धमकी दी। होटल मालिक का गम्भीर आरोप है कि BJP के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने ही उन्हें फोन करके धमकी देने वालों से बातचीत (मध्यस्थता) करने का दबाव भी बनाया। अब पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मे केस दर्ज कर लिया है। करण जैन के भाई अमित जैन ने भी करोड़ों रुपए का कर्ज होने के चलते नवंबर-2022 में ही आत्महत्या कर ली थी। बताया तो यह जा रहा है कि अमित जैन का इस आरोपी पक्ष से कुछ रुपयों का लेनदेन भी था।

उन्होने दी सातवीं मंजिल से फेंकने की धमकी

करण जैन ने बताया, ‘मैं होटल की सातवीं मंजिल के K-M ट्रेड टॉवर स्थित अपने ऑफिस में बैठा हुआ था। 13 सितंबर की दोपहर साढ़े 12 बजे के आसपास मे ऑफिस स्टाफ ने मुझे आकर सूचना दी कि कुछ लड़के होटल में जबरन घुस आए हैं और उन्हे ऑफिस खाली करने की धमकी दे रहे हैं। और मैं जब अपने ऑफिस से बाहर निकला तो कुछ लड़के मेरे स्टाफ से काफ़ी ज्यादा बदतमीजी कर रहे थे। वो कुल पांच लोग एक साथ थे। उन्होंने मेरे साथ भी काफ़ी अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने मुझे होटल का शीशा तोड़कर सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने की धमकी भी दी। आरोपियों ने यहां मुझे शारीरिक क्षति पहुंचाने की भी पूरी कोशिश की।

इस पूरे घटनाक्रम की ‘पुलिस को मुहैया कराई फुटेज करण जैन ने बताया, ‘मेरे ऑफिस से रोहित तोमर ने PCR पर कॉल करने की भी कोशिश की, जो उस समय विफल रही। इसके बाद कौशांबी पुलिस चौकी प्रभारी को ही फोन करके इस पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। जिसके बाद कौशांबी थाने की पुलिस होटल पर तुरंत आई। यह पूरी घटना ही CCTV फुटेज में कैद हुई है। हमने पुलिस को भी ये फुटेज दिखा दी है। ‘

होटल मालिक ने इस मामले में कहा बोले- MP ने मुझे कॉल करके दोषियों से बातचीत का दबाव बनाया 

करण जैन के अनुसार, ‘जब मैं पुलिस को यह पूरा घटनाक्रम बता रहा था, तभी मेरे पास बीजेपी के ही राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की कॉल आई। उन्होंने मुझे धमकी देने वाले लोगों से मिलकर बातचीत करने के लिए कहा। उन्होंने ये भी कहा कि अन्यथा की स्थिति में ये वे इन लोगों (धमकी देने वालों) को बिलकुल नहीं रोक पाएंगे और ये लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस पूरे घटनाक्रम के बाद से ही मुझे जान का खतरा बना है। ‘

इस पूरे मामले में तीन लोगों पर कौशांबी थाने में FIR दर्ज

इस पूरे मामले में कौशांबी थाना पुलिस ने रेडिसन होटल के मालिक करण जैन की शिकायत पर ही गौरव अग्रवाल, दीपक अहलावत और अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी सेक्शन- 147, 504, 506 में एक केस दर्ज कर लिया है। एफआईआर में होटल मालिक ने गौरव अग्रवाल को राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल का ही रिश्तेदार होना भी बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here