उत्तर प्रदेश: (देखे विडियो)बरेली में कैसे खुलेआम की गई दबंगई, एक युवक को अपनी स्कूटी के पिछे बांधकर घसीटा, CCTV में कैद हुई पूरी घटना?

0
1803

AIN NEWS 1:उत्तर प्रदेश में जब से योगी का राज है दबंगों पर पुलिस की कार्यवाही लगातार हो रही है फिर भी कुछ ऐसे भी है जो सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं ऐसे ही एक मामला बरेली जिले के बारादरी क्षेत्र से आया है जिसमे तीन दबंगों ने एक युवक को अपनी स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटते हुए दिखाईं दिए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। शुक्रवार को ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ, जिसमें एक युवक को स्कूटी के पीछे से बांधकर बेरहमी से घसीटा जा रहा है। इस स्कूटी पर तीन युवक सवार हैं। यह पूरी घटना बारादरी थाने के मोहल्ला संजयनगर के होली चौराहे की ही बताई जा रही है।

यह पूरी घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में अचानक कैद हो गई। लोगों ने इस वीडियो को पुलिस अधिकारियों को भी ट्वीट करके इस की शिकायत की है। इस वीडियो के मुताबिक यह घटना 25 जुलाई की शाम साढ़े बजे की बताई जा रही है। इस मामले में बारादरी पुलिस को जांच करके कार्रवाई निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस ने आसपास के लोगों से इस घटना की जानकारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here