उत्तर प्रदेश: शराब के नशे मे सड़क पर लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा, लोगों के पीछे पत्थर लेकर दौडी

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवती ने शराब के नशे में बीच सड़क पर जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. उस लड़की को जो भी रोकने की कोशिश करता था, युवती पत्थर लेकर उसे मारने दौड़ पड़ती थी.

0
458

AIN NEWS 1: बता दें यूपी के बांदा में शराब के नशे में धुत एक लड़की ने सड़क पर जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि युवती बीच सड़क पर ड्रामा कर रही है. इस दौरान वहा पुलिस मूकदर्शक बनी नजर आ रही है.

युवती की वजह से घंटों वहां हंगामा होता रहा और लोग उसका तमाशा देखते रहे. इस दौरान युवती ईंट-पत्थर लेकर राहगीरों को बार बार मारने के लिए दौड़ती हुई भी दिखाई दे रही है. जानकारी के मुताबिक, युवती शहर कोतवाली इलाके की ही रहने वाली है.

बेरोज़गारी का अंधेरा दिवाली की रोशनी में होगा दूर पीएम करने वाले हैं, दस लाख नौकरियों का एलान

यह मामला बुधवार की रात का है. शराब के नशे में धुत युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया और लोगों को भद्दी-भद्दी गालियां दीं और लोगो को पत्थर ले कर दौड़ाया. जैसे ही कोई कुछ बोलने की कोशिश करता था, युवती पत्थर उठाकर मारने उसके पीछे दौड़ पड़ती थी.

 

वहा पुलिसकर्मी भी बने रहे मूक दर्शक

थाने के बाहर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी युवती को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई. लोगों के साथ पुलिस भी घटनास्थल पर केवल मूकदर्शक बनी रही. अब वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बांदा पुलिस को टैग कर इस पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.बताया जा रहा है कि युवती शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की ही रहने वाली है. वहीं, युवती के हाई वोल्टेज ड्रामे को लेकर SHO कोतवाली श्याम बाबू शुक्ला ने बताया, “युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त थी. और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. लड़की की जानकारी जुटाई जा रही है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here