उत्तर प्रदेश: सनातन धर्म पर गलत टिप्पणी करने वालों से बचे, BSP के सांसद ने कह दी बड़ी बात?

0
427

AIN NEWS 1: आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले ही प्रदेश में सभी बड़ी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. विपक्षी पार्टियां भी लगातार महंगाई से लेकर बेरोजगारी तक के मुद्दे पर वर्तमान सरकार को घेरने का काम भी कर रही हैं. वहीं विपक्षी नेताओं की भी सनातन धर्म पर की गई टिप्पणी को लेकर चारो ओर मचा सियासी घमासान खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी क्रम में अब एक और बहुजन समाज पार्टी सनातन धर्म के खिलाफ बोलने वालों के विरोध में अपना मोर्चा खोलती नजर आ रही है.दरअसल आपकों पता होगा कि बीते दिनों तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन समेत उत्तर प्रदेश की एक बड़ी विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी सनातन के खिलाफ मे जहर उगलते हुए नजर आए थे. जिसे लेकर देश की जनता में भारी आक्रोश भी देखा गया, वहीं इसे लेकर देशभर के साथ ही राज्य की सियासत में भी काफी ज्यादा गर्मी बढ़ गई थी. ऐसे में अब इंडिया गठबंधन में शामिल समाजवादी पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही कांग्रेस पर बसपा नेता ने भी तीखा हमला किया है.

उन्होने कहा सनातन के खिलाफ बोलने वाला गलत

अब बसपा सांसद मलूक नागर (Malook Nagar) ने भी सनातन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ अपना मोर्चा खोलते हुए कहा कि ‘जो भी सनातन के खिलाफ बोल रहा है वह पूरी तरह से गलत है, और यह कांग्रेस की जिम्मेदारी है की उसका कोई भी घटक दल सनातन के खिलाफ न बोले. किसी को भी किसी दूसरे की जाति और धर्म के खिलाफ बोलने का कोई भी अधिकार नहीं है.’

उन्होने इंडिया गठबंधन पर साधा सीधा निशाना

मलूक नागर के कहे गए इन कथनों से यह तो स्पष्ट है कि वह इंडिया गठबंधन में शामिल कांग्रेस का नाम लेकर सीधे तौर पर अब समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन पर ही निशाना साध रहे थे. फिलहाल तो मलूक नागर का कहना है कि ‘लोगों को कानून के दायरे में रहकर ही कोई काम करना चाहिए. जो भी देश के लिए काम करता है वह ठीक है.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछड़ों को भी आरक्षण मिलना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here