ऑटो ड्राइवर की चमकी किस्मत चुटकियों में बन गया करोड़पति, निकली बंपर लॉटरी जीते 25 करोड़ रुपये

0
242

Ainnews1.com : बताते चले केरल का ऑटो ड्राइवर अनूप चुटकियों में ही करोड़पति बन गया है. श्रीवाराहम में ऑटो ड्राइवर ने ओणम बंपर लॉटरी में कुल 25 करोड़ रुपये जीत लिए हैं. लॉटरी में 25 करोड़ रुपये जीतने के बाद ऑटो ड्राइवर की खुशी का ठिकाना बिलकुल नहीं है. अनूप ऑटो ड्राइवर का काम करने से पहले एक होटल में कुक का काम किया करता था. वो पैसे कमाने के लिए मलेशिया जाने की तैयारी भी कर रहा था. इसके अलावा उसने बैंक से लोन भी ले लिया था. लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही लिखा जो उसे मिलना था. ओणम बंपर लॉटरी जीतने के बाद ऑटो ड्राइवर अब करोड़पति बन गया है.बता दें कि ऑटो ड्राइवर अनूप ने शनिवार रात भगवती एजेंसी से ही लॉटरी का टिकट खरीदा था और रविवार को उसके 25 करोड़ का इनाम जीतने की घोषणा की गई. केरल के वित्त मंत्री के एन बालगोपाल ने परिवहन मंत्री एंटनी राजू और वट्टियूरकावु विधायक वी के प्रशांत की उपस्थिति में लकी ड्रा निकाला गया था, जिसमें ऑटो ड्राइवर अनूप ने 25 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती.जान लें कि केरल लॉटरी के इतिहास में इस साल का ओणम बंपर प्राइस सबसे ज्यादा रहा था. ओणम बंपर प्राइस का पहला इनाम 25 करोड़ रुपये, दूसरा इनाम 5 करोड़ रुपये और तीसरा पुरस्कार 10 लोगों के लिए 1 करोड़ रुपये का था.
लॉटरी के टिकट नंबर टीजे-750605 वाले ऑटो ड्राइवर अनूप ने पहला पुरस्कार यानी 25 करोड़ रुपये का इनाम जीता. अनूप ने दावा किया कि टैक्स कटौती के बाद उसको 15 करोड़ 75 लाख कुल रुपये मिलेंगे.
गौरतलब है कि इस साल 67 लाख ओणम बंपर टिकट छपे और लगभग सभी टिकट बिक भी गए. टिकट की कीमत 500 रुपये थी. लॉटरी केरल सरकार के लिए आय के मुख्य स्रोतों में से एक है.बता दें कि ओणम, राजा महाबली के सुशासन की याद में मनाया जाता है. ओणम एक फसल उत्सव है, जो मुख्य रूप से मलयाली लोग मनाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here