करीना का निकला पसीना फिल्म को बायकॉट ना करने की अपील ‘, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और पब्लिक से बदतमीजी पर करीना कपूर ने किया रिएक्ट

0
211

Ainnews1.com मुंबई: 12 अगस्त: ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर लोगों की प्रतिक्रिया को लेकर आखिरकार बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का रिएक्शन सामने आ ही गया है। करीना कपूर ने फिल्म को बायकॉट करने को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाओं का अब जवाब दे दिया है। दरअसल, बीते दिनों खबरें थीं कि करीना कपूर की बर्ताव ऑडियंस को लेकर कुछ ठीक नहीं रहा था। करीना को लेकर लोगों ने कहा कि ‘पब्लिक को हल्के में ले रहे हो क्या मोहतरमा?’ बहरहाल फिल्म रिलीज होने के बाद अब करीना कपूर ने इस वाकये और फिल्म को लेकर अपनी बात पब्लिक के बीच रखी है। एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को भी करारा जवाब दिया है।बताते चलें कि आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिनेमाघरों में अब रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिलीज से पहले लोग इसे जबरदस्त तरीके से बायकॉट करने की मांग पर अड़े थे।फिल्म को बायकॉट करने वाले लोग तो करीना कपूर की भी काफ़ी आलोचना कर रहे थे। लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस का बर्ताव बिलकुल भी ठीक नहीं है। अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है, तो करीना कपूर ने इन सब बातों पर अपना रिएक्शन दे दिया है।करीना कपूर ने बॉलीवुड में चल रहे कल्चर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कहा कि हर किसी के पास किसी चीज को लेकर राय हो सकती है लेकिन एक बढ़िया फिल्म सब कवर कर सकती है।आरजे सिद्धार्थ कन्नन ने करीना से पूछा कि पब्लिक ने उनके विचारों को लेकर कहा था कि आप पब्लिक को हल्के में ले रहे हैं क्या? तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा- मुझे लगता है कि सिर्फ सोसाइटी का एक वर्ग ही मुझे ट्रोल कर रहा है।

लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म को जो प्यार मिल रहा है वो अलग है।करीना ने कहा कि लोगों को फिल्म को बायकॉट नहीं करना चाहिए । ये एक बहुत खूबसूरत फिल्म है। असल में इसे बायकॉट करना सिनेमा को ही बायकॉट करने जैसा है। हम लोगों ने इस पर काफी मेहनत की है।बताते चलें कि लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत में कुछ खास कारोबार तो नहीं किया था। पहले दिन फिल्म ने केवल 11 करोड़ की कमाई ही की। भावनाओं को आहत करने को लेकर फिल्म का जबरदस्त तरीके से विरोध हो रहा था। हालांकि, रिलीज होने के बाद लोगों ने अब इसे आर्मी का अपमान भी बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here