कानपुर से लापता लड़की की सूटकेस में मिली लाश, मथुरा में नाबालिग की लाश मिलने से मचा हड़कंप

कानपुर देहात से गायब लड़की की लाश मथुरा में मिलने से सनसनी मच गई है। मथुरा में सूटकेस में लड़की की लाश मिलने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। अब इस लाश का कानपुर देहात की गायब लड़की का होने का शक जताया जा रहा है।

0
821

मथुरा में सूटकेस में लाश

कानपुर की थी मृत लड़की

नाबालिग की हत्या से हड़कंप

AIN NEWS 1: कानपुर देहात से गायब लड़की की लाश मथुरा में मिलने से सनसनी मच गई है। मथुरा में सूटकेस में लड़की की लाश मिलने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। अब इस लाश का कानपुर देहात की गायब लड़की का होने का शक जताया जा रहा है। इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।

लड़की की शिनाख्त की कोशिश जारी 

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात की नाबालिग लड़की का शव सूटकेस में पाए जाने की खबर है। मथुरा में मिली इस नाबालिग लड़की की लाश की पहचान नहीं होने का मामला मिला था। मथुरा के थाना राया क्षेत्र के तहत यमुना एक्सप्रेसवे के पास एक युवती का शव मिलने से शुक्रवार की सुबह हड़कंप मच गया। युवती की बॉडी को लाल रंग के बैग में एक पॉलिथीन में बंद करके यहां फेंक दिया गया था। युवती की पहचान नहीं हो पायी थी। इसके बाद सभी थानों को लड़की के बारे में सूचना भेजी गई। कानपुर देहात के एक थाने में लड़की के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। परिजनों ने जो हुलिया बताया था, मथुरा पुलिस की तरफ़ से बताया गया हुलिया उससे मिलता पाया गया। इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस जाँच में जुटी

कानपुर देहात पुलिस की तरफ़ से मथुरा में मिली लड़की को गायब लड़की का ही शव होने की बात कही जा रही है। वहीं, कानपुर देहात के एसपी का कहना है कि केस के जांच अधिकारी को लड़की के परिवार के साथ मथुरा भेजा गया है। वे शव की पहचान करेंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक़ कानपुर देहात के हुलासी पुरवा गांव से एक 16 साल की नाबालिग के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

नक़दी ज़ेवर लेकर हुई फ़रार

पुलिस को दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया कि लड़की घर से रुपयों और जेवर के साथ ग़ायब हो गई थी। गांव से रवि नाम के युवक के भी लापता होने की बात कही जा रही थी। ऐसे में लड़की का शव मिलने के बाद पुलिस कई एंगल पर अपनी जांच की दिशा मोड़ने की तैयारी में है। परिजनों की तरफ़ से शव की पहचान के बाद इन बिंदुओं पर जांच की दिशा तय होगी।

कृषि अनुसंधान केंद्र के पास मिला शव

मथुरा जिले के कस्वा राया के मथुरा मार्ग पर यमुना एक्सप्रेसवे के क़रीब कृषि अनुसंधान केंद्र के पास एक लाल रंग के ट्राली बैग में पॉलिथीन में पैक युवती का शव मिला था। सूटकेस में लाश मिलने की खबर लोकल पुलिस ने अपने उच्च अधिकारियों को दी। लाश की फोटो जिले के सभी थानों के साथ-साथ आसपास के जिलों में भी भेजी गई।

घर से रवि के साथ भागने का शक 

राया थाना प्रभारी निरीक्षक ओमहरि वाजपेयी ने बताया कि युवती की उम्र 21-22 वर्ष के करीब है। रंग गोरा लंबे काले बाल, जिसने सलेटी कलर की टी-शर्ट पर लेजी डेज लिखा हुआ है। नीले कलर की सफेद रंग की पत्तीदार प्लाजो पहने हुए है। इसके अलावा बाएं हाथ पर लाल कलावा काला धागा, लाल सफेद बैगनी रंग की साड़ी, पैरों के नाखूनों पर हरे रंग की नेल पेंट लगी हुई थी।थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के चेहरे पर खून के निशान बने हुए थे। अंदाज़ा लगाया गया कि युवती की हत्या कर उसके शव को सूटकेस में रखकर यहां फेंक दिया गया। अब मामले का कानपुर देहात की गायब लड़की से संबंध जुड़ गया है। इसको लेकर जांच की दिशा भी बदल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here