कुलदीप बिश्नोई होगे भाजपा में शामिल , आज छोड़ देगे विधायक पद

0
191

Ainnews1.com : बताते चले हरियाणा की राजनीति में कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को लेकर जारी सस्पेंस अब लगभग खत्म हो गया है। उन्होंने खुद ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने का ऐलान कर दिया। बिश्नोई के अनुसार वो गुरुवार सुबह भाजपा में शामिल हो जाएंगे। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी है। खास बात है कि राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के बाद से ही उन्हें लेकर कई तरह की अटकलें जारी थीं।

कुलदीप ने मंगलवार को ट्वीट किया कि 4 अगस्त को 10.10 बजे वह भाजपा में शामिल हों जाएंगे। उन्होंने दूसरा ट्वीट करके कहा कि घायल तो यहां हर परिंदा है, मगर जो फिर से उड़ सका वही जिंदा है। वह मंगलवार को विधायक के तौर पर चंडीगढ़ में इस्तीफा दे देंगे, ताकि उनका बेटा भव्य बिश्नोई भाजपा के टिकट पर आदमपुर उपचुनाव में खुल के उतर सके।मंगलवार शाम को बिश्नोई ने आदमपुर स्थिति आवास पर समर्थकों के साथ बैठक की थी। उन्होंने भाजपा में शामिल होने को लेकर समर्थकों से सुझाव भी मांगे , जिसका सभी ने जोर शोर से समर्थन किया। इसके बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि आदमपुर विधानसभा सीट पर उन्होंने ने 27 साल का वनवास काटा है और अब इसके वनवास खत्म होने का समय आ गया है।

 

उन्होंने कहा कि आदमपुर इलाके में विकास में अब कोई कमी नहीं आने दी जाएगी और आदमपुर एक बार फिर विकास का उदाहरण बने इसी का प्रयास जारी हैं। राज्यसभा चुनाव में बिश्नोई ने कांग्रेस के खिलाफ जाकर क्रॉस वोट तो किया था। इसके बाद उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा भी दिया गया था। 14 जून को उन्होंने संकेत दिए थे कि वह भाजपा में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here