देखे विडियो गश्त लगाते लगाते विवाहित दारोगा जी कर बैठे शादीशुदा महिला से प्रेम, वीडियो वायरल हुआ तो मच गया पुलिस महकमे से लेकर शहर तक में हंगामा!

बिहार के एक दारोगा को गश्त लगाते लगाते एक महिला से इश्क हो गया। खास बात है कि महिला और दारोगा जी दोनों पहले से शादी शुदा हैं। लेकिन अब दोनों लंबे समय से संग रह रहे थे। दोनों के बंद कमरे में मिलने पर परिजनों ने हंगामा किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। दारोगा और महिला दोनों शादीशुदा तो हैं ही साथ ही दोनों के बच्‍चे भी हैं। 

0
876

4 बच्चों के पिता हैं दारोगा सुमन कुमार

2 बच्चों की मां छोटा देवी से हुआ प्यार

सबकुछ छोड़कर साथ रहने लगे दोनों प्रेमी

AIN NEWS 1: बिहार के एक दारोगा को गश्त लगाते लगाते एक महिला से इश्क हो गया। खास बात है कि महिला और दारोगा जी दोनों पहले से शादी शुदा हैं। लेकिन अब दोनों लंबे समय से संग रह रहे थे। दोनों के बंद कमरे में मिलने पर परिजनों ने हंगामा किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। दारोगा और महिला दोनों शादीशुदा तो हैं ही साथ ही दोनों के बच्‍चे भी हैं।

https://fb.watch/gVI_zjhsat/?mibextid=RUbZ1f

2 साल पहले हुआ था इश्क

दारोगा का नाम सुमन कुमार है और वह 2020 से बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाने में पोस्टेड थे। इसी दौरान गश्त लगाने की ड्यूटी के दौरान सुमन कुमार की मुलाकात छोटी देवी से हुई जिसके बाद दोनों में इश्क हो गया। कुछ दिनों बाद सुमन कुमार का ट्रांसफर जिले के शाम्हो थाने में हो गया। तबादला होने के बाद छोटी देवी के साथ सुमन कुमार सूर्यगढ़ा में रहने लगे।

2 साल पहले मंदिर में की शादी

छोटी देवी के अनुसार दोनों ने 2020 में ही अशोक धाम मंदिर में विवाह कर लिया था। वे सुभाष चौक के पास एक घर में रहते हैं। इसी दौरान महिला के कुछ रिश्तेदार छोटकी से मिलने पहुंचे और उन्होंने पूछताछ शुरू की। परिजनों के हंगामा मचाने पर दारोगा ने महिला की मांग में सिंदूर भर दिया। उसने बताया कि वह महिला के साथ उसकी रजामंदी से रह रहे हैं। छोटी देवी ने बताया कि दारोगा पर उनके परिवार वाले झूठे आरोप लगा रहे हैं। दारोगा से उन्होंने अपनी मर्जी से प्रेमविवाह किया है। उनका पति बेरोजगार है और खर्चा पानी भी नहीं देता था।

महिला के 2 और दारोगा के हैं 4 बच्चे

छोटी देवी के पहले से दो बच्चे हैं। छोटी देवी ने पंचायत नामा कराकर अपने पति को छोड़ दिया है और अब दारोगा के साथ रहती हैं। वहीं, दूसरी ओर दारोगा भी शादीशुदा है और 4 बच्चों का पिता है। महिला के पीहर वालों ने शादी का वीडियो वायरल कर दिया है और ये सारे में चर्चा का विषय बना हुआ है। अजब तरह की इस शादी का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के अनुसार महिला अपने प्रेमी दारोगा से कहती है कि जब लोगों को शादी का पता चलेगा, तो कैसा लगेगा। इस बीच महिला पलंग के नीचे से सिंदूर की टिकिया निकालती है और दारोगा के हाथ में रख देती है। फिर क्या! दारोगा ने एक-दो बार नहीं बल्कि गिनकर पांच बार अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर डालकर कहा- लो अब जान लो मैंने इनसे शादी कर ली है। इस दौरान महिला के घर वाले भी मौजूद थे। उन्‍हीं में से कुछ लोग दारोगा से कह रहे हैं कि इतनी जल्दी में क्यों मांग में सिंदूर दे रहे हैं, थोड़ा धीरे-धीरे सिंदूर लगाएं।

वीडियो वायरल होने के बाद प्रेमी जोड़े की सफाई

ऑन कैमरा 5 बार प्रेमिका की मांग में सिंदूर डालने का वीडियो वायरल होने के बाद अब दोनों इस शादी को लेकर सफाई दे रहे हैं। महिला छोटी देवी का कहना है कि उन्होंने दारोगा से शादी की है। उनकी पत्नी को भी पता है कि हम दोनों ने शादी कर ली है और उन्हें कोई परेशानी नहीं है। जबकि मेरे पति को भी पता है कि मैंने दारोगा से शादी कर ली है और उन्हें भी कोई परेशानी नहीं है। लेकिन घर के कुछ लोगों ने वीडियो वायरल कर दिया है। महिला के अनुसार जब दारोगा ने मांग भरी उस वक्‍त मेरे घरवाले भी मौजूद थे। जिन्‍होंने ये वीडियो वायरल कर दिया। इसके अलावा महिला का कहना है कि उसका पति अच्छे से देखरेख नहीं करता था। इसलिए पंचायतनामा कराकर उसे छोड़कर अपने प्रेमी दारोगा से शादी कर ली है। वहीं, एएसआई सुमन कुमार ने कहा कि मैंने जबरन शादी नहीं की है। हम दोनों में प्रेम हुआ और इसके बाद शादी की है। साथ में खुशी से रह रहे हैं और दोनों परिवार को जानकारी है, कोई दिक्कत नहीं है।

वायरल वीडियो में सुमन ने खुद को सिपाही बताया 

हालांकि वायरल वीडियो में एएसआई अपनी पहचान सिपाही के रूप में बयां कर रहे हैं। जबकि सच्चाई यह है कि वे उत्पाद विभाग में छोटे दारोगा के रूप में कार्यरत हैं। अब यह वीडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। जबकि पुलिस और एक्साइज महकमा के लोग भी चटखारे ले रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here