गाजियाबाद में छात्रा से रेप करता रहा प्रिंसिपल शहादत:एक्स्ट्रा क्लास बताकर रोक लेता था, भाई-बहन को नहर में फेंकने की भी देता था धमकी

गाजियाबाद में कक्षा छह की छात्रा से दुष्कर्म का एक गम्भीर मामला सामने आया है। और ये आरोप भी स्कूल के प्रिंसिपल पर है, जहां छात्रा पढ़ती है।...

0
904

AIN NEWS 1: गाजियाबाद में कक्षा छह की छात्रा से दुष्कर्म का एक गम्भीर मामला सामने आया है। और ये आरोप भी स्कूल के प्रिंसिपल पर है, जहां छात्रा पढ़ती है। शुक्रवार को छात्रा ने जैसे-तैसे हिम्मत जुटाकर अपनी मां को यह पूरा वाकया बताया। इसके बाद थाना मसूरी में आरोपी प्रिंसिपल शहादत के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में दबिश दी, लेकिन वो अभी फरार हो गया है।

पीड़ित ने बताया छुट्टी के बाद भी रोक लेता था

पूरा मामला मसूरी थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव की ही 13 साल की लड़की एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा छह में पढ़ती है। शुक्रवार को स्कूल के बाद जब घर पहुंची बच्ची ने तो उसने मां को बताया कि प्रिंसिपल शहादत उसके साथ आए दिन दुष्कर्म करता रहता है। बच्ची ने बताया कि छुट्टी के बाद सारे बच्चे तो स्कूल से चले जाते हैं। प्रिंसिपल शहादत उसको कोई न कोई बहाना बनाकर स्कूल मे ही रोक लेता है और अपने कमरे के अंदर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता है।ये मामला मसूरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस ने प्रिंसिपल पर मुकदमा कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही हैं।

अक्सर एक्स्ट्रा क्लास बताकर छात्रा को रोकता था

छात्रा ने अपने परिजनों को बताया कि प्रिंसिपल उसके साथ करीब दो महीने से यह गंदा काम कर रहा था। पहले उसने छेड़छाड़ की थी। फिर छात्रा को मोबाइल दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद छात्रा से कई बार उसने रेप किया। आरोपी धमकी देता था कि अगर वो ये बात किसी और को बताएगी तो वह उसके बहन-भाई को जान से मारकर नहर में फेंक देगा। जान ले छात्रा के भाई-बहन भी इसी स्कूल में पढ़ते हैं। प्रिंसिपल शहादत उन दोनों को स्कूल की छुट्टी के वक्त ही घर भेज देता था, जबकि छात्रा को अक्सर एक्सट्रा पढ़ाई कराने की बात कहकर स्कूल में ही रोक लेता था।

 

अभी घर से रुपए-जेवर लेकर भागा आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रिंसिपल शहादत को छात्रा के मुंह खोलने की भनक पहले ही लग गई थी। इसलिए वो शुक्रवार को दिन में ही यहां से फरार हो गया था। पहले आरोपी की लोकेशन गाजियाबाद के लोनी इलाके में और फिर दिल्ली में मिली। खबर ये भी है कि वो घर से कुछ रुपए-जेवरात भी लेकर गया है, ताकि कुछ दिन बाहर रहने का पूरा इंतजाम हो सके। बता दें इसी प्राइवेट स्कूल में एक मदरसा भी चलता है।

अभी पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज

छात्रा पिछले कुछ दिनों से डरी हुई थी। अभी एक-दो दिन पहले छात्रा ने स्कूल जाने से बिलकुल साफ मना कर दिया। मां ने पूछा तो वो बहुत रोने लगी। इसके बाद छात्रा ने मां को यह सब कुछ बताया। शुक्रवार को जब मां को पूरा घटनाक्रम पता चला तो वो बेटी को लेकर थाना मसूरी पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

गाजियाबाद के SP देहात ईरज राजा ने मिडिया को बताया, प्रिंसिपल शहादत के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here