गाजियाबाद में जिला सयुंक्त अस्तपाल बना मौत का घर, 40 वर्षीय युवक की गई जान !

0
322

Table of Contents

गाजियाबाद में जिला सयुंक्त अस्तपाल बना मौत का घर, 40 वर्षीय युवक की गई जान !
यूपी के गाजियाबाद में सजंय नगर स्थित जिला संयुक्त अस्पताल की इमरजेंसी में तीन दिन से एक मरीज अस्पताल में भर्ती था लेकिन  रविवार को इसकी मौत हो गई आपको बता दे कि
40 वर्षीय भर्ती मरीज जवाहर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देर रात को मरीज बेड से उठकर शौचालय गया था, लेकिन एक घंटे तक शौचालय से बाहर न निकलने पर अन्य मरीजों ने शोर मचाया। और मरीजों की शोर सुन कर  चिकित्सकों ने अस्पताल में मौजूद पुलिस सुरक्षाकर्मी को बुलाकर गेट तुड़वाकर मरीज को बाहर निकाला। मनीज की जब  चिकित्सीय नें जांच की तो मरीज मृत घोषित किया गया। आपको बता दे कि युवक नंंदग्राम नई बस्ती के रहने वाले केहर सिंह ने बताया कि उनका भाई जवाहर सिंह एक फैक्ट्री में वाहन चालक थे। करीब एक साल से उन्हें सांस की परेशानी हो रही थी और तीन से अस्पताल मे भर्ती था  और वह युवक तीन दिन पहले सांस लेने में ज्यादा परेशानी होने पर संजय नगर स्थित जिला संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया था। उनकी तबीयत में सुधार था। वार्ड में जवाहर के साथ स्वजन भी रुके हुए थे, जिन्हें रात में नींद आ गई थी। उसी समय वह बेड से उठकर शौचालय गए, जहां संतुलन बिगड़ने पर वह गिर गए और उनकी मौत हो गई।
अस्पताल के सीएमएस डा. वीसी पांडेय का कहना है कि शौचालय में गिरकर मौत होने की बात गलत है। मरीज को सांस की बीमारी थी। जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा 40 वर्षीय पीतम एवं एक अन्य की संजय नगर स्थित जिला संयुक्त अस्पताल में मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here