गाजियाबाद में पूर्व चेयरमैन को मारी गोली:फॉर्म हाउस में घात लगाए बैठे थे बदमाश, दिवाली की रात किया हमला

गाजियाबाद में गोली लगने से घायल पूर्व चेयरमैन को मणिपाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

0
633

AIN NEWS 1 : गाजियाबाद में गोली लगने से घायल पूर्व चेयरमैन को मणिपाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

बता दें गाजियाबाद के कविनगर क्षेत्र में दिवाली की रात अपने फॉर्म हाउस पर ही टहल रहे पूर्व चेयरमैन को नकाबपोश बदमाशों ने कई गोली मार दी। चेयरमैन ने भी अपने बचाव में लाइसेंस पिस्टल से कई गोली चलाई, जिसके बाद बदमाश वहा से भाग निकले। घायल पूर्व चेयरमैन को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

फार्म हाउस में बाथरूम के पास घात लगाए बैठे थे बदमाश

गाजियाबाद नगर निगम के पूर्व चेयरमैन और पूर्व पार्षद फूल कुंवर कविनगर क्षेत्र के ही बम्हेटा में रहते हैं। उन्होंने बताया कि वे अभी शुगर की बीमारी से पीड़ित हैं। इसलिए रात के वक्त अपने फॉर्म हाउस में ही पैदल घूमते हैं। सोमवार रात दिवाली पूजन के बाद वे फॉर्म हाउस के अंदर ही घूम रहे थे। इसी दौरान बाथरूम के पास मे दो बदमाश पहले से छिपे थे।

उनकी जांघ के आर-पार हुई गोली

फूल कुंवर जैसे ही बाथरूम के पास पहुंचे तो पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनके ऊपर अचानक फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली उनकी जांघ में आरपार भी हो गई। बदमाशों ने जैसे ही दूसरा फायर करना चाहा, तुरंत फूल कुंवर ने लाइसेंसी पिस्टल से आत्मरक्षा में कई फायर कर दिया। इसके बाद बदमाश दीवार फांदकर जयपुरिया फॉर्म हाउस की तरफ से भाग निकले। घायल पूर्व चेयरमैन को तुरंत मणिपाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मुलायम की तेरहवीं के नाम पर चंदा वसूली का मामला सामने आया। ब्रह्मभोज के नाम पर वसूली की रसीद सोशल मीडिया पर वायरल

फूल कुंवर ने बताया कि उन्हें सरकारी सुरक्षा के तौर पर ही एक गनर मिला है। इसके अलावा भी वे प्राइवेट गनर रखते हैं। दिवाली की वजह से उन्होंने अपनें सारे गनर घर भेज दिए थे। हो सकता है कि हमलावरों को इस बात का अहसास पहले ही हो गया हो और इसी वजह से हमले के लिए उन्होंने दिवाली की रात ही चुनी हो। फिलहाल पुलिस भी हॉस्पिटल पहुंची और घायल के बयान दर्ज किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here