गाजियाबाद में रोडरेज की सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी में कैद, पहले बुलेट से मारी जोरदार टक्कर फिर पीड़ित पर ही बुलेटसवार ने बरसाए लात घूंसे

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लोनी रोड पर रोडरेज में रिटायर्ड इंस्पेक्टर के युवा बेटे की हत्या कर दी गई थी। चिरंजीवी शर्मी नाम के आरोपी ने उसके सिर को ईंट से मार मारकर कुचल दिया था।

0
702

गाजियाबाद में रोडरेज की वारदात

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई

दरोगा के बेटे की हत्या वाली जगह के करीब का मामला

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लोनी रोड पर रोडरेज में रिटायर्ड इंस्पेक्टर के युवा बेटे की हत्या कर दी गई थी। चिरंजीवी शर्मी नाम के आरोपी ने उसके सिर को ईंट से मार मारकर कुचल दिया था। ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि गाजियाबाद में तकरीबन ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से पहले तो सड़क पर चल रहे लड़के को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद जमीन पर पड़े घायल को बुलेट सवार ने लात-घूंसों से जमकर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

तेज रफ्तार बुलेट से टक्कर मारी

सोशल मीडिया पर इस घटना का सीसीटीवी फुटेज 25 अक्टूबर को वायरल हुआ। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक गली में तेज रफ्तार बाइक लेकर जा रहा है। इसी दौरान वो अपने आगे चल रहे युवक को बुरी तरह से टक्कर मार देता है। टक्कर के बाद युवक और बाइक सवार सड़क पर गिर जाते हैं। तभी आरोपी बाइक सवार उठकर घायल युवक पर लात घूंसों की बरसात कर देता है।

लोनी इलाके की वारदात

जमीन पर पड़े घायल युवक को जब बुलेट सवार लात और घूंसों से पीट रहा होता है तभी वहां मदद के लिए एक युवक पहुंच जाता है जो आरोपी को रोकता है तो आरोपी उस मददगार पर भी अटैक कर देता है। ये पूरी वारदात वहां पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। ये घटना लोनी इलाके की न्यू विकास नगर कॉलोनी की है।

मामला रंजिश का होने का आरोप

परिवारवालों ने इस मामले को पुरानी रंजिश करार दिया है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अजय सिंह उर्फ गोविंदा के तौर पर हुई है।

लोनी रोड पर हुई थी अरुण की हत्या

25 अक्टूबर को ही गाजियाबाद के लोनी रोड स्थित एक रेस्टोरेंट के सामने खौफनाक वारदात हुई थी। यहां दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के बेटे अरुण सिंह का पार्किंग विवाद को लेकर कार सवार 3 लोगों से झगड़ा हो गया था। आरोपियों में से एक ने ईंट से मार मारकर अरुण का सिर कुचल दिया था। रास्ते से गुजर रहे एक कार सवार ने इस वारदात को अपने कैमरे में कैद कर लिया था। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसने पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की थी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here