ग्रेटर नोएडा: “आप देश की सर्वोच्च सेवा के लिए चयनित हुए हैं, आप पर गर्व है”

0
1263

ग्रेनो प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने सिविल सेवा की टॉपर इशिता किशोर व कुश मिश्र को किया सम्मानित

सीईओ ने दी सीख, इस सेवा के दौरान बहुत सी चुनौतियां सामने आएंगी, धैर्य से काम लेते हुए आगे बढ़ना होगा

AIN NEWS 1 ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने सिविल सेवा परीक्षा में टॉप करने वाली ग्रेटर नोएडा निवासी इशिता किशोर और आईपीएस के लिए चयनित कुश मिश्र को बृहस्पतिवार को सम्मानित किया। सीईओ ने कहा कि आप देश की सर्वोच्च सेवा के लिए चयनित हुए हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण परिवार और ग्रेटर नोएडा का हर नागरिक आप पर गर्व कर रहा है। सीईओ ने दोनों सफल अभ्यर्थियों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड रूम में आयोजित कार्यक्रम में सीईओ रितु माहेश्वरी ने कहा कि देश की सर्वोच्च सेवा होने के नातेे बड़ी चुनौतियां भी सामने आएंगी। उनका धैर्य पूर्वक सामना करना होगा। इशिता किशोर ने सीईओ रितु माहेश्वरी की तरफ से इस सम्मान के लिए आभार जताते हुए कहा कि यहां उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है। कुश मिश्र ने कहा कि उनकी सफलता में सभी का सहयोग शामिल है।

इशिता किशोर की मां ज्योति किशोर व कुश मिश्र के पिता पीपी मिश्र को सफल मार्गदर्शन की सराहना की। सीईओ ने कहा कि बच्चों की सफलता के पीछे माता-पिता की मेहनत और मार्गदर्शन का बहुत अहम रोल होता है। आईपीएस के लिए चयनित कुश मिश्र के पिता पीपी मिश्र ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। सीईओ ने पीपी मिश्र को बधाई देते हुए कहा कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण परिवार के लिए यह बडे़ गर्व और हर्ष की बात है। पीपी मिश्र ने बेटे की सफलता पर खुशी जताते कहा कि इस सफलता में कुश की मेहनत के साथ ही सभी का सहयोग है। उन्होंने कहा कि बेटा देश की सेवा करे, इससे अधिक गर्व की बात और क्या हो सकती है।

इशिता किशोर की मां ज्योति किशोर ने कहा कि मैंने मां के रूप में अपने दायित्वों का निर्वहन किया है। बेटी की मेहनत के साथ ही सभी का आशीर्वाद भी जुड़ा हुआ है। इस दौरान एसीईओ आनंद वर्धन ने दोनों सफल अभ्यर्थियों को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। एसीईओ अमनदीपु डुली ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सभी वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here