छात्रा की लवर ने ही की थी हत्या, बोला- मैंने शक्तिवर्धक दवा खाकर सेक्स किया जिससे भारी ब्लीडिंग के बाद वह मर गयी

उन्नाव में दलित छात्रा के लवर ने ही दरिंदगी के बाद उसका मर्डर कर दिया। दोनों का करीब 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी छात्रा के घर पहले भी आता-जाता रहा है।

0
1849

उन्नाव में दलित छात्रा की मौत का सनसनीख़ेज़ खुलासा

प्रेमी के दवा खाकर किए गये सेक्स से हुई मौत

प्रेमी ने पुलिस के सामने क़बूल की ज़बरदस्ती सेक्स की बात

AIN NEWS 1: उन्नाव में दलित छात्रा के लवर ने ही दरिंदगी के बाद उसका मर्डर कर दिया। दोनों का करीब 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी छात्रा के घर पहले भी आता-जाता रहा है। इस घटना से पहले भी दोनों की चैट पर बातचीत हुई थी। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने खुद पुलिस के सामने सब कबूल किया है।

वहशी सेक्स बना मौत की वजह

डॉक्टर के मुताबिक छात्रा के अंदरूनी हिस्से में गहरी चोटें आई हैं। इससे उसके शरीर से बहुत खून बहा है। ज़्यादा खून बहने से उसकी मौत हुई है। यह बात प्रेमी के कबूलनामे पर सवाल खड़े करता है।

रविवार सुबह पकड़ा गया प्रेमी

पुलिस ने इस घटना के आरोपी को रविवार सुबह गांव गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी को बलात्कार और मर्डर के आरोप में जेल भेजा गया है। आरोपी राज गौतम की उम्र 25 वर्ष है। वह एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक है। इसी का नाम प्रेमिका की छाती पर भी लिखा था। मामला उन्नाव के सदर कोतवाली इलाक़े के एक गांव का है।

छोटी बहन के आने से पहले घर से भागा प्रेमी

पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए राज गौतम ने बताया, “गुरुवार को हम दोनों की whatsapp पर बात हो रही थी। मैंने पहले उसका हालचाल जाना। उसके बाद घर आने के लिए कहा। पहले तो वह मना कर रही थी। लेकिन बाद में मान गई। वो उस दिन कॉलेज नहीं जा रही थी।”

दोपहर को प्रेमिका के घर पहुँच गया प्रेमी

“11:10 बजे मेरी प्रेमिका ने मैसेज करके आने के बारे में पूछा। 11:32 पर मैंने उसको मैसेज किया कि मैं घर से निकल गया हूं। 11:37 पर मैं प्रेमिका के घर पहुंच गया था। उसके बाद मैं उसके घर से 1 बजे भागा हूं। करीब डेढ़ घंटे मैं उसके साथ रहा था। उस बीच जो कुछ भी हुआ, उसी में उसकी मौत हो गई।”

संबंध बनाने से पहले गोली खाई

https://www.facebook.com/100578435979932/posts/171789308858844/?sfnsn=wiwspmo&extid=a

प्रेमी ने कबूला, ”मैं अपने साथ शक्तिवर्धकदवाई लेकर गया था। संबंध बनाने से पहले मैंने 2 गोली खायी थी। उसने मुझे रोका, लेकिन दवा खाने की वजह से मैंने उसकी नहीं सुनी। मैं उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। वह परेशान थी, लेकिन उस समय मुझे कुछ और नहीं सूझ रहा था।”

सेक्स के दौरान बेहोश होने लगी प्रेमिका

”कुछ देर बाद वह बेहोश होने लगी। उसका बहुत खून बह रहा था। मैं उसको इस हालत में देखकर डर गया। वह मुझसे सहायता मांग रही थी, लेकिन मैं वहां से आने लगा। मेरे पीछे आते-आते वह आंगन में गिर गई। उसके बाद मैं वहां से भाग गया, क्योंकि उसकी छोटी बहन के आने का समय हो रहा था। बाद में मुझे पता चला कि वह मर चुकी है।’

कई छात्राओं के साथ थे आरोपी के संबंध

पुलिस का कहना है, “आरोपी के फोन से कई लड़कियों के चैट मिले हैं। जिससे वह इसी तरह की बातें करता रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक अपने से 6-7 वर्ष छोटी लड़कियों को ही टारगेट करता है। उनको अपने प्रेम जाल में फंसाता है।”

छोटी बहन सबसे पहले पहुंची घर

छोटी बहन बोली, जब मैं घर पहुंची बहन मर चुकी थी। प्रेमिका की छोटी बहन ने बताया, “मैं लगभग 2 बजे घर पहुंची, तो देखा कि पीछे का दरवाजा खुला हुआ है। मुझे अंदर किसी के होने का अंदेशा हुआ, तो चुपचाप जाने लगी। घर के अंदर झांका, तो देखा बड़ी बहन आंगन में गिरी हुई पड़ी थी। नज़दीक गई, तो उसके शरीर पर बहुत खून लगा था। शरीर भी बिना कपड़ों के था। उसके निजी अंग से खून निकल रहा था। शरीर पर चोट के निशान थे। अंदर कमरे में पड़े बेड पर खून लगा था। बेडशीट खून से सनी हुई थी।”

बहन ने शोर मचाकर सबको बुलाया

“पहले मैंने दीदी के शरीर को एक कपड़े से ढका। उसके बाद मम्मी को फोन किया। पापा को भी इस बारे में बताया। मेरे रोने की आवाज सुनकर गांव के लोग जमा हो गए। उन्हीं लोगों ने पुलिस को बुलाया था। थोड़ी देर में मम्मी-पापा और पुलिस आ गई। वे लोग बहन को उठाकर ले गए। बाथरूम में दीदी के कपड़े पड़े हुए थे, वो भी पुलिस साथ ले गई।”

माँ ने पुलिस की कहानी को झूठा बताया

वहीं लड़की की मां का कहना है, “पुलिस जो थ्योरी समझा रही है, मैं उससे संतुष्ट नहीं हूं। मेरी बेटी की इतनी बुरी हालत किसी एक ने नहीं की है। उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है। इसमें गांव के लोग भी शामिल हैं। उन लोगों ने भी मेरी बेटी को नहीं बचाया। मेरी बेटी के साथ पहले गैंगरेप किया गया। उसके बाद उसके निजी अंग में सरिया और चाकू भी डाला गया है। उसके शरीर से इतना खून बहा था कि पूरा आंगन लाल था।”

बेटी के अफेयर की बात झूठी

“मेरी बेटी का किसी के साथ कोई संबंध नहीं था। वह तो बहुत अच्छी थी। पढ़-लिखकर अधिकारी बनने का सपना देखती थी। लेकिन उसके सपनों को इन दरिंदों ने चकनाचूर कर दिया। मेरी बेटी के आरोपियों को मौत की सजा मिलनी चाहिए। उनको भी ऐसे तड़पा-तड़पा कर मारा जाए।”

निजी अंग पर गंभीर चोट से थ्योरी पर सवाल

छात्रा के निजी अंग में कठोर चीज डालने से गंभीर चोट आई है। छात्रा के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाली डॉक्टरों की टीम ने बताया था कि छात्रा के साथ रेप किया गया है। उसके बाद कोई कठोर चीज उसके प्राइवेट पार्ट में डालने से गंभीर चोट पहुंची है। ऐसा करने से पीड़िता को अंदरूनी चोट आई है। उसका बहुत खून बहा है। उसके शरीर से क़रीब 2 लीटर खून बहा है। आगे की जांच के लिए छात्रा के शव से होंठ, स्तन और नाखून के सैंपल लिए गए हैं।

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने कहा, “युवक-युवती एक दूसरे को पहले से जानते थे। मौके से फोन बरामद किया गया था। युवक का फोन भी जब्त किया गया। दोनों की चैट भी सामने आई है। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसको जेल भी भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। परिवार की भी हर मुमकिन सहायता की जाएगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here