दरिंदे की दरिंदगी का शिकार हुई मासूम बकरी, इस पर बकरी की मालकिन महिला ने कराया केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां 25 साल के युवक ने अपनी पड़ोसन की बकरी के साथ ही...

0
484

AIN NEWS 1: बता दें उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां 25 साल के युवक ने अपनी पड़ोसन की बकरी के साथ ही कुकर्म किया. बकरी की तेज आवाज सुनकर पड़ोसन जब घर से बाहर आई तो उसने युवक को गंदी हरकत करते हुऐ देख लिया. आरोपी ने खुद को बचाने की कोशिश में महिला को भी धक्का दिया और मौके से फरार हो गया.

AIN NEWS 1 के साथ जुड़ने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें और बैल आइकन दबाना ना भूले धन्यवाद

 

महिला ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने पशु क्रूरता में एक मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया और उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया.

 

बता दें यह मामला चरथावल थाना क्षेत्र के कुल्हड़ी गांव का है, जहां रहने वाली एक महिला ने रविवार शाम थाने में गांव के ही नामजद युवक के खिलाफ मे उसकी 1 साल की बकरी के साथ कुकर्म करने का एक मामला दर्ज कराया था. जांच के दौरान पुलिस ने यह घटना सही पाई और आरोपी को पकड़ भी लिया गया. इस मामले पर और अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि रविवार चरथावल थाने में शाम के समय गांव की महिला ने एक सूचना दी थी कि उसकी एक साल बकरी के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसके सामने गलत काम किया. जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया आगे की कार्रावई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here