दस लोगों ने किया सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप। चिल्लाती रही युवती लेकिन कोई मदद को नहीं आया। नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती है युवती।

झारखंड में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंग रेप 10 लोगों ने किया सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ रेप युवती की हालत नाजुक, एक भी आरोपी नहीं हुआ गिरफ्तार

0
357

AIN NEWS 1:  20 अक्टूबर की शाम अपने भाई के दोस्त के साथ पुराना चाईबासा एयरपोर्ट पर घूमने गयी 26 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ दस युवकों ने गैंगरेपकिया। नाजुक हालत में युवती का चाईबासा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। बदमाशों ने युवती और उसके भाई के दोस्त के साथ लूटपाट भी की और दोनों को मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद तक भी पुलिस के हत्थे एक भी आरोपी नहीं चढ़ा था। युवती के बयान पर मुफस्सिल थाने में 10 अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और जांच जारी है।

 

युवती नामी कंपनी में है इंजीनियर

युवती ने बताया कि वो एक नामी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और फिलहाल वर्क फ्रॉम होम कर रही है। गुरुवार को वो भाई के दोस्त के साथ घूमने गई थी उसी वक्त उसके साथ ये घटना हुई। भाई के दोस्त के साथ स्कूटी से पुराना चाईबासा एयरपोर्ट घूमने पहुंची युवती के पास नौ-दस युवक आ धमके और उनलोगों से पूछा कि यहां क्या कर रहे हो? इसके बाद उन लड़कों ने स्थानीय भाषा में एक दूसरे से कहा कि आज दोनों को यहां से जाने नहीं देना है। इतनी कहकर युवकों ने युवक युवती पर हमला बोल दिया और मारपीट करके मोबाइल, एटीएम, पर्स, नकदी वगैरह लूट लिये।

भाई के दोस्त के सामने से युवती को खींचकर ले गये बदमाश

भाई के दोस्त के सामने ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती को बदमाश खींच कर कुछ दूरी पर सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ एक के बाद एक गैंगरेप किया। युवती सहायता के लिए शोर मचाती रही लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए नहीं आया। वारदात के बाद सारे युवक मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। युवती जैसे तैसे स्कूटी चलाकर एयरपोर्ट के पास स्थित परचून की दुकान पर पहुंची। वहां दुकानदार के फोन से दोस्त से बात की। दोस्त ने उसे वहीं रुकने को कहा।

जान बचाकर भागा युवती के साथ आया युवक

मारपीट के दौरान युवती के भाई को दोस्त किसी तरह जान बचाकर मौके से भाग निकला और मुफस्सिल थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। रात करीब पौने 9 बजे वो पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचा जिसके बाद पीड़िता को लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुफस्सिल के थाना प्रभारी पवन चंद्र पाठक ने कहा कि, घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। दस अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। पीड़िता की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के साथ शुक्रवार को न्यायालय में 164 का बयान दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here