( देखें वीडियो)।कपल ने की बेशर्मी की हद पार, फ्लाइट के टॉयलेट में मिले आपत्तिजनक स्थिति में . सोशल मीडिया पर हुई वीडियो वायरल!

0
933

( देखें वीडियो)। कपल ने की बेशर्मी की हद पार, फ्लाइट के टॉयलेट में मिले आपत्तिजनक स्थिति में . सोशल मीडिया पर हुई वीडियो वायरल!

अक्सर विमान में यात्रा के दौरान अजीबो-गरीब हरकत वाली खबरें सुनने-पढ़ने को मिलती हैं। कभी खबर आती है कि फ्लाइट में किसी व्यक्ति ने एयर होस्टेज के साथ बदतमीजी की या फिर कभी लड़ाई की खबर सामने आता है कई बार तो फ्लाइट मे ऐसे लोगो भी होते है जो दुसरे के उपर थुकते है. इस  तरह के मामले आये दिन सामने आते रहते है आजकल कपल की रोमांस की भी वीडियो काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है कभी कपल मॉल के अन्दर रोमांस करते है तो कभी मेट्रो के अन्दर। लेकिन आज एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसमे कपल ने बेशर्मी की पूरी हद पार कर दिया है बता दे कि स्पेन के इबीसा में एक लड़की और लड़के ने हदें पार कर दीं। दोनों आधी रात यात्रा के दौरान फ्लाइट में गए और टॉयलेट में घुस गए। कुछ देर बाद क्रू मेंबर टॉयलेट गया और उसने जैसे ही दरवाजा खोला, वह हक्का-बक्का रह गया। कपल संबंध बनाने में मशगूल थे। यात्री भी जोर-जोर से चीखने लगे।

कहा का है ये मामला

आपको बता दे कि ब्रिटेन के ल्यूटन से इबीसा जा रही ईजीजेट की उड़ान के दौरान दो यात्रियों को कथित तौर पर शौचालय में सेक्स करते हुए कैमरे में कैद किया गया। एक्स पर वायरल हुआ चौंकाने वाला फुटेज 8 सितंबर को लिया गया था और इसमें एक फ्लाइट अटेंडेंट को शौचालय का दरवाजा खोलते हुए दिखाया गया था

क्या है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिला पर एक मीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है बता दे कि इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक फ्लाइट स्टाफ का एक मेंबर टॉयलेट के दरवाजे के बाहर बहुत घबराया हुआ खड़ा दिखाई दे रहा था. क्योंकि यात्री बेसब्री से उसके दरवाजा खोलने का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही उसने उसे खोला तो उसमें जोड़ा आपत्तिजनक स्थिति में नजर आया. इस कृत्य में शामिल व्यक्ति ने तुरंत दरवाजा बंद कर ल‍िया. क्योंकि अन्य यात्री इसको देखकर आश्‍चर्यचक‍ित होकर चिल्लाने लगे. एक महिला को ‘ओह मॉय गॉड’ चिल्लाते हुए भी सुना गया. इससे पहले उसने अपनी फ्रेंड से पूछा कि क्या उसने जो कुछ हुआ उसे कैमरे में कैद किया है. इस बीच देखा जाए तो इस पूरे कृत्‍य को देखकर केबिन क्रू और कुछ यात्री शर्मिंदा होते भी देखे गए. क्योंकि उन्होंने अपने हाथों को मुंह पर रख लिया था. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वे कैसे प्रतिक्रिया दें. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडियो पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग यूजर इस  वीडियो में काफी ज्यादा कमेंट करते हुए नजर आ रहे है  अभी फिलहाल जोड़े की पहचान उजागर नहीं की गई है। इसकी भी पुष्टि नहीं हुई है कि इबीसा में पुलिस ने अधिकारिक गिरफ्तारी की है या नहीं। फिलहाल स्पेन के यौन अपराध अधिनियम 2004 की धारा 71 में कहा गया है कि ऐसे शौचालय में यौन संबंध बनाना गैरकानूनी है अगर शौचालय मे  कोई व्यक्ति अब यौम सबंध बनाता दिख जाता है तो उन पर  सस्त कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here