Wednesday, July 17, 2024

(देखें वीडियो)! राजस्थान में चुवान से पहले ही वायरल हुऐ ओम प्रकाश हुड़ला, लोगों के जूते पॉलिश करते हुऐ नजर आये निर्दलीय विधायक

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads
 (देखें वीडियो)! राजस्थान में चुवान से पहले ही वायरल हुऐ ओम प्रकाश हुड़ला, लोगों के जूते पॉलिश करते हुऐ नजर आये निर्दलीय विधायक। 

राजस्थान में हाल ही महीनों में विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी नेता और विधायक अपने-अपने तरीकों से जनता को रुझाने में लग गए हैं. सारे चुनाव जीते कि लिए पूरी तरह से महेनत करने में लग गये है । चुनाव जीतने के लिए नेताओं को क्या-क्या करना पड़ता है, इसकी बानगी दौसा जिले से सामने आई है. दरअसल आपको बता दे कि  यहां महुआ सीट से वर्तमान विधायक एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. राजस्थान के महुआ सीट से विधायक ओम प्रकाश हुड़ला यूं तो हमेशा चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन गांधी जयंती की शाम उन्होंने ऐसा कुछ ऐसा किया है, जिसकी बजह से सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में है बता दे कि राजस्थान के निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुड़ला मोची की दुकान पर लोगों के जूते पॉलिश करते दिखे. उन्होंने मतदाताओं के जूते साफ करने का उद्देश्य भी बताया. उन्होंने कहा विधायक कार्यकर्ता और जनता से छोटा होता है, मतदाता बड़ा होता है. मतदाता और कार्यकर्ता का विधायक सेवक होता है

ओम प्रकाश हुड़ला ने क्या कहा

इस संबंध में विधायक ओम प्रकाश हुड़ला बोले कि मैंने मतदाताओं और कार्यकर्ताओं के जूते पॉलिश करने की शुरुआत की है, इससे उन्हें एहसास होगा कि विधायक मतदाताओं के कर्मचारी हैं। मतदाता बड़ा होता है और विधायक छोटा। साथ ही ओम प्रकाश हुडला ने कहा, ‘हमने अपने कार्यकर्ताओं और लोगों के जूते पॉलिश करने का संकल्प लिया था. सबसे पहले पूजाराम जी जाटव के जूते पॉलिश करेंगे. इससे कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को यह एहसास कराएंगे कि विधायक छोटा होता है और जनता बड़ी होती है. विधायक उनका सेवक होता है. इसीलिए आज हम अपनी विधानसभा के हजारों कार्यकर्ताओं और मतदाताओं के जूते पॉलिश करने का काम कर रहे हैं.

बता दे कि जब लोगो ने  विधायक ओम प्रकाश से जूते पॉलिश के उद्देश्य के बारे में पूछा था तो विधायक ओम प्रकाश हुड़ला का कहना है कि, बूट पॉलिश करने का मुख्य उद्देश्य यह है कि मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को यह अहसास कराया जाए कि, विधायक छोटा होता है और मतदाता और कार्यकर्ता बड़े होते हैं. दरअसल, हुड़ला पूर्व बीजेपी नेता भी रहे हैं. 2018 के चुनाव से ठीक पहले पार्टी ने जब उनका टिकट काटा तो हुडला ने इस्तीफा दे दिया. इसके बाद निर्दलीय मैदान में उतरे और जीत हासिल की. हुडला ने 2013 के विधानसभा चुनाव में किरोड़ीलाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी को करीब 16 हजार वोटों से मात देते हुए जीत हासिल की थी. आपको बता दें कि ये कोई विधायक जी का पहला वीडियो नही है  इससे पहले भी विधायक ओम प्रकाश हुड़ला इसी तरह अपने क्षेत्र में मतदाताओं के बूट पॉलिश कर चुके हैं. साथ ही विधायक माली की दुकान पर सब्जी बेचने, किसान की फसल काटने सहित और भी काम कर चुके हैं.

- Advertisement -
Ads
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads