देखे विडियो: तेज रफ्तार ऑटो से कूदी लड़की, ऑटो ड्राइवर की सईद अकबर हमीद की गंदी हरकतों से तंग आकर अपनी अस्मिता बचाने को कूदी नाबालिग! #viral #video #viralpost #vintage #Ainnews1 #AINNEWS1

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक बेहद हैरान और परेशान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नाबालिग लड़की को तेज रफ्तार ऑटो से ही कूदते हुए साफ़ देखा जा सकता है।

0
1082

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से हैरान करने वाला वीडियो

तेज रफ्तार से ऑटो से ही कूदी नाबालिग लड़की

ऑटो ड्राइवर की सईद अकबर हमीद ने की गंदी हरकत

AIN NEWS 1: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक बेहद हैरान और परेशान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नाबालिग लड़की को तेज रफ्तार ऑटो से ही कूदते हुए साफ़ देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि उस ऑटो का ड्राइवर लड़की के साथ काफ़ी ज्यादा छेड़छाड़ करने का प्रयास कर रहा था। ऐसे में लड़की ने स्वयं को बचाने के लिए बिजी रास्ते पर तेज रफ्तार ऑटो से छलांग ही लगा दी। बता दें आरोपी ड्राइवर का नाम सईद अकबर हमीद ही है। छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने हमीद को अब गिरफ्तार कर लिया है। लड़की ने ये काम काफ़ी मजबूरी में किया है क्योंकि ऑटो चालक चलते ऑटो में लड़की से काफ़ी ज्यादा छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा था।

नाबालिक चलते ऑटो से कूदने पर ही घायल हुई लड़की

ऑटो से छलांग मारने के बाद लड़की सड़क पर बुरी तरह गिर गई, जिसके चलते उसके सिर पर काफ़ी गंभीर चोटें आई हैं। पीड़िता का औरंगाबाद के एक हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट किया जा रहा है। इस क्षेत्र में लगे एक सीसीटीवी कैमरों में ये यह पूरा मामला कैद हो गया है। फुटेज में साफ साफ़ देखा जा सकता है कि जब लड़की सड़क पर गिरती है, तो कई लोग उसकी सहायता करने के लिए चारो और से दौड़कर आते हैं। सड़क पर गिरी हुई लड़की की सहायता करने के लिए वहां से निकल रहे वाहन भी रुक जाते हैं। घटना के बाद औरंगाबाद क्रांति चौक पुलिस स्टेशन में पॉक्सो एक्ट के तहत एक केस दर्ज किया गया है।

बता दें ड्राइवर ने की नाबालिग से अश्लील बातें

पुलिस इंस्पेक्टर गनपत दरादे ने कहा कि, एक नाबालिग स्टूडेंट उस्मानपुर इलाके में ऑटोरिक्शा से अपने घर को जा रही थी। तभी ड्राइवर सईद अकबर हमीद उससे काफ़ी अश्लील बातें करने लगा और लड़की से छेड़छाड़ करने लगा। जिसके बाद लड़की समझ गई कि उसके साथ कुछ ज्यादा गलत हो रहा है और वो तुरंत औरंगाबाद के सिल्ली खाना कॉम्प्लेक्स में तेज रफ्तार ऑटो से बाहर कूद गई। इस घटना में लड़की के सिर में काफ़ी गंभीर चोट लग गई और वो बुरी तरह से घायल हो गई जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया।

https://fb.watch/gRLcITVqVu/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here