देखे VIDEO: विधायक प्रतिनिधि लिखी गाड़ी का कारनामा,बीच सड़क मे बैठे युवक को तेज़ रफ़्तार से रौंदा और चलाता रहा कार!

0
403

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बेहद डरावनी वीडियो सामने आ रही है। जहां सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गाज़ियाबाद के कविनगर में हापुड़ रोड पर कल देर को रात भाजपा विधायक प्रतिनिधि लिखी एक कार ने बीच पर सड़क ही बैठे हुए युवक को काफ़ी बेरहमी से कार के नीचे रौंद डाला। ओर इतना ही नहीं वह युवक के अपनी कार के नीचे फंसे होने के बाद भी उसे काफ़ी देर तक ऐसे ही घसीटता हुआ ले गया।

 

इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही वहा पुलिस ने इस कार चालक और इसकी कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है। इस पूरी घटना के वक्त यह युवक सोशल मीडिया पर ही लाइव कर रहे थे, इस वजह से ही ये पूरा खौफनाक वाकया उनके कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई।

इस पूरे मामले में एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने मिडिया को बताया कि मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे के आस पास हापुड़ रोड पर ही एक अज्ञात युवक सड़क पर ही बैठा हुआ था। इसी दौरान काफ़ी तेज रफ्तार में वहा से गुजर रही आई-20 कार ने इस युवक को टक्कर मार दी। उसके बाद यह युवक कार के अगले हिस्से में ही फंस गया। बता जा रहा है कि कार काफी दूर तक इस युवक को ऐसा ही घसीटते हुए ले गई। इस घटना में 35 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। लेकीन अभी तक उसकी शिनाख्त तो नहीं हो पाई है। एसीपी के मुताबिक इस कार को दादरी निवासी सौरभ शर्मा चला रहा था जो वर्तमान में वहा महागुणपुरम सोसाइटी में ही रह रहा है। इस कार पर विधायक प्रतिनिधि क्यों लिखा हुआ था, इसकी भी पूरी जांच की जा रही है। पुलिस ने इस सौरव शर्मा के खिलाफ भी अपनी तरफ से एक मुकदमा दर्ज किया है। ओर उसके खिलाफ़ आगामी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here