(देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान) 13 लाख किए खर्च कुत्ता बनने के लिए! बोला- ‘बचपन का सपना हुआ पूरा’!

0
1340

AIN NEWS 1 Japanese man turns into dog: आपने वो गाना तो सुना ही होगा ‘ देख तेरे संसार की हालात क्या हो गई भगवान’ आजकल लोग अपने अजीबोगरीब शौक के चलते क्या कुछ नहीं कर जाते है। इसका एक उदाहरण जापान का एक आदमी है जो अपने इसी अजीबोगरीब शौक के कारण सभी जगह खबरों में आ गया है। उसका कहना है के उसका बचपन से ही यह सपना था कि वह भी कभी एक जानवर बने। उसने ना केवल ये सपना देखा था बल्कि उसने इसे सच भी कर दिखाया।

अच्छे खासे आदमी से बन गया कुत्ता जापान का यह शख्स

ये काफ़ी ज्यादा हैरान करने वाला मामला जापान से ही सामने आया है जहां एक आदमी अपने अजीब सपने को पूरा करते हुए एक कुत्ता बन गया है। उसने इस पर पूरे 13 लाख रुपए खर्च कर दिए और खुद एक जानवर में बदल गया। इसका नाम टोको बताया जा रहा है जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफ़ी जमकर वायरल भी हो रहा है। उसने पूरे 16 हजार डॉलर यानी करीब तेरह लाख रुपए इस दौरान खर्च करके खुद का रूप ही बदल लिया है।

(इस काम में आदमी की मदद Zeppet नाम की एक कंपनी ने की है। ये पूरा प्रोसेस ही 40 दिनों का था। उसने इसे टोको को कोल्ली ब्रीड का एक कुत्ता बनने में पूरा योगदान दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जापानी शख्स को कोल्ली ब्रीड के कुत्ते जैसा ही बनाया गया है जो देखने में चार पैरों वाले असली कुत्ते जैसा ही दिखता है। ओर अब ये प्रोसेस पूरा हो गया है और इस आदमी ने कुत्ते के रूप में पहली बार अपने घर से बाहर कदम रखा है।सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कुत्ता बनकर पब्लिक प्लेस में ही टहलता हुआ दिख रहा है। उसे यहां एक महिला के साथ देखा जा सकता है जो उसे ठीक वैसे ही घुमा रही है जैसे कि लोग अपने पालतू कुत्ते को घुमाते हैं। वह बाकी कुत्तों की तरह ही वह हरकतें करता नजर आ रहा है। )

इसने अपने बचपन के सपने को कर लिया साकार

जान ले उस आदमी ने अपने यूट्यूब चैनल पर ही ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई है। उसने खुलासा किया कि जानवर बनना उसका बचपन का सपना था जो अब जाकर पूरा हुआ है। उसने अपना पूरा चेहरा छिपाया हुआ है क्योंकि वह नहीं चाहता कि लोगों को उसकी असली पहचान का पता चल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here