पत्नी ने किये पति के पांच टुकड़े, बेटे ने बताई अपनी मां की सच्चाई, जानें क्यो हैवान बनी महिला ?

0
552

Table of Contents

पत्नी ने किये पति के पांच टुकड़े, बेटे ने बताई अपनी मां की सच्चाई, जानें क्यो हैवान बनी महिला ?

अक्सर खबर आती है कि पति ने आपनी पत्नी को मारा उसके 36 टुकड़े किये लेकिन आज उत्तरप्रदेश से ऐसी खबर सामने आ रही है  जा पत्नी ने पति की हत्या कर शव के 5 टुकड़े कर दिये। आखिर क्या है पूरा मामला , क्यों हैवान बनी महिला
क्या है पूरा मामला                         
आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक खौफनाक खबर सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पति की हत्या के बाद शव के पांच टुकड़े कर दिए। इसके बाद कई टुकड़ों को नहर में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि ये मामला लखीमपुर खीरी के गजरौला का है। मृतक की पहचान राम पाल हे जिसकी आयु 55 साल की थी बताया गया है कि बेटे सोनपाल ने पिता राम पाल के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के बाद पुलिस ने राम पाल की पत्नी दुलारो देवी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस नें दी जानकारी
 इस मामले में पुलिस  का कहना है की उनकी छानबीन जारी है और छानबीन में कुछ सुराग सामने आया है कि दुलारो देवी अपने पति राम पाल के दोस्त के साथ रह रही थी। एक महीना पहले ही वह गांव में अपने पति के पास रहने के लिए आई थी। स्थानीय लोगों ने बताया है कि राम पाल का बेटा अलग घर में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। दुलारो देवी ने एक दिन बेटे को बताया कि पिता लापता है।
 हैवान महिला ने बताया, कैसे की वारदात
छानबीन में लगी पुलिस ने शक के आधार पर दुलारो देवी को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ की दुलारो ने कथित तौर पर पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने पति को पहले चारपाई से बाधा था। इसके बाद कुल्हाड़ी से उसके पांच टुकड़े कर दिए। महिला ने टुकड़ों को गावं के पास वाली नहर में फेंक दिया।
इसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव के टुकड़े और खून से सने कपड़े और गद्दे नहर से बरामद किए हैं। स्थानीय पुलिस का कहना है कि मामले में अभी आगे की जांच की जा रही है। कथित तौर पर पुलिस को आशंका है कि वारदात प्रेम प्रसंग के चलते हो सकती है। पुलिस को ये भी आशंका है कि वारदात में कोई और भी शामिल हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here