फार्म हाउस में हुई नाइट पार्टी, महिला डांसरों के ठुमको पर उड़ाए गए नोट, देखे वीडियो FIR दर्ज

गाजियाबाद स्थित एक फार्म हाउस में देर रात मुजरा पार्टी हुई। इसमें कई महिला डांसरों को भी बाहर से बुलाया गया। डांस पार्टी के बीच जमकर शराब...

0
633

AIN NEWS 1: बता दें गाजियाबाद स्थित एक फार्म हाउस में देर रात मुजरा पार्टी हुई। इसमें कई महिला डांसरों को भी बाहर से बुलाया गया। डांस पार्टी के बीच जमकर शराब चली और महिलाआं पर नोट भी उड़ाए गए। पार्टी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने अब एफआईआर दर्ज कर ली है। हालांकि पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि यह वीडियो कई दिन पुराना है। फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं। दरअसल, वायरल वीडियो में दो महिला डांसर नाचते हुए साफ़ दिखाई दे रही हैं। वहां मौजूद लोग हुक्का भी पी रहे हैं। महिला डांसरों पर कुछ लोग नोट उड़ाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान वहां शराब की बोतलें और गिलास भी रखे दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कनावनी में गंगा सागर वाटिका का ही बताया जा रहा है। इसके बाद पुलिस मौके पर जांच करने के लिए भी वहा पहुंची थी। SP ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो काफ़ी पुराना लग रहा है। अभी फार्म हाउस पर जाकर वायरल वीडियो की सत्यता जांच की गई है। फार्म हाउस के संचालक सुभाष यादव और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ है। वहीं जिस शख्स ने वीडियो बनाया है, उसका दावा है कि ये दो से तीन दिन पुराना है। फिलहाल पुलिस फार्म हाउस में लगे CCTV कैमरों की फुटेज के आधार पर इसकी जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here