बिहार के सीएम नीतीश कुमार का तीसरा धोखा! अब किसको सत्ता से बाहर करने की है ज़ोरदार तैयारी!

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भाजपा के दिग्गज नेताओं के संपर्क में हैं और बहुत जल्द वह एनडीए का हिस्सा होंगे। आरएलजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल की माने तो उपेंद्र कुशवाहा कुछ दिनों में ही इस बात की घोषणा कर सकते हैं। इधर, भाजपा ने दावा किया है कि बहुत जल्द जेडीयू को झटका लगने वाला है।

0
310

बिहार की राजनीति में आएगा बड़ा भूचाल

क्या लालू फ़ैमिली को भी लगेगा झटका?

उपेन्द्र कुशवाहा की छुट्टी होगी!

AIN NEWS 1: जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भाजपा के दिग्गज नेताओं के संपर्क में हैं और बहुत जल्द वह एनडीए का हिस्सा होंगे। आरएलजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल की माने तो उपेंद्र कुशवाहा कुछ दिनों में ही इस बात की घोषणा कर सकते हैं। इधर, भाजपा ने दावा किया है कि बहुत जल्द जेडीयू को झटका लगने वाला है।

बिहार में फिर बिगड़ेगा खेल!

 

बिहार की राजनीति में एक बार फिर हलचल होने वाली है। इसके संकेत भी मिलने लगे हैं। नेताओं के बयान से ऐसा ही लग रहा है। कहा जा रहा है कि जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए नेताओं के संपर्क में हैं। यह दावा आरएलजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने किया है। श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि बहुत जल्द नीतीश कुमार उपेन्द्र कुशवाहा के साथ धोखा पार्ट 3 को अंजाम देंगे। नीतीश कुमार उनके साथ दो बार धोखा कर चुके हैं। दूसरी तरफ़ बीजेपी ने दावा किया है कि जेडीयू के कई नेता और मंत्री उनके संपर्क में हैं। बहुत जल्द महागठबंधन को झटका लगने वाला है।

उपेन्द्र कुशवाहा को उठाना पड़ा नुकसान

 

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ( RLJP ) के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि नीतीश कुमार की वजह से उपेन्द्र कुशवाहा को बहुत नुकसान उठाना पड़ा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने उपेन्द्र कुशवाहा को लालच में फंसा कर उनकी पार्टी को भी ख़त्म कर दिया। नीतीश कुमार लव-कुश का नारा देकर 17 साल से सत्ता में हैं, लेकिन कुशवाहा समाज और अति पिछड़े वर्गों को दरकिनार किया है।

 

नीतीश कुमार को झटका देने की तैयारी

हमारे साथ जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और इस वीडियो को शेयर जरूर करें।

 

https://fb.watch/gMhKS-rs7y/

बीजेपी नीतीश कुमार के साथ ही महागठबंधन को झटका देने की तैयारी में है। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने दावा किया है कि जेडीयू के कई नेता बीजेपी के संपर्क में हैं। निखिल आनंद के मुताबिक़ इनमें कई मंत्रियों के नाम भी शामिल हैं। निखिल आनंद ने ट्वीट किया कि जेडीयू के कई नेता बीजेपी के भी संपर्क में जिनके कई फिलहाल मंत्री हैं। एनडीए सरकार में जेडीयू कोटे के कई मंत्री महागठबंधन की नई सरकार में फिर से मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर आशंकित थे। ऐसे ही कुछ लोग बीजेपी से संपर्क करके आगे की राजनीति बीजेपी के साथ करने का संकल्प ले रहे थे। एक दूसरे ट्वीट में निखिल आनंद ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा समेत दो मंत्री पद के नए दावेदारों या उम्मीदवारों की छुट्टी हो गई। या फिर यूं कहें कि जुगत भिड़ाकर छुट्टी करवा दी गई। फिलहाल बीजेपी में आने के इच्छुक दोनों महानुभाव बतौर मंत्री महागठबंधन सरकार में शामिल हैं, लेकिन बाद के लिए उन्होंने चैनल ओपन कर रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here