बिहार में दरिंदगी अधेड़ को निर्वस्त्र कर कि पिटाई, जाने क्या है पूरा मामला?

0
483

Table of Contents

बिहार में दरिंदगी अधेड़ को निर्वस्त्र कर कि पिटाई, जाने क्या है पूरा मामला?

बता दे कि मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाने की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। बुधवार को जब इस हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सरकार लेकर आम लोगों तक सभी के होश उड़ गए। किसी को अपने आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था। मानवता शर्मसार हो रही थी। अभी मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई हैवानियत का  मामला अभी शांत नही हुआ था तभी एक और महिला को इसका शिकार होना पड़ा. जी हा आप ठीक सुन रहे है जिस तरह की हैवानियत मणिपुर में हुआ है उसी तरह की हैवानियत का मामला बिहार से आ रही है. आपको बता दे कि अब बिहार से दंरिदगी का नया मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बिहार के बेगूसराय में लड़की और अधेड़ को निर्वस्त्र कर पिटाई करने का मामला सामने आया है। बेगूसराय के लोगो ने एक लोक गायक को लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में रगें हाथों पकड़ लिया । उसके बाद दोनों को बंद कमरे में बिना वस्त्र के जमकर पीटा और उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
आपको बता दे कि उस वीडियो में दोनों आपत्तिजनक हालत में है। कुछ लोगो उन महिलाओ को पीट रहे है और कुछ लोगो वीडियो बना रहे हे
क्या है पूरा मामला
आपको बता दे कि लोक नायक  लड़कियो को हारमोनियम सिखाता था लोक नायक लड़कियो को हारमोनियम  सिखाने के बहाने बहला- फुसलाकर लड़की के साथ गलत कार्य कर रहा था। यह  घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि अधेड़ पुरुष और लड़की गांव में कीर्तन गाने का काम करता था। वहीं, इस मामले में बेगूसराय के एसपी ने जांच करने का आदेश दिया है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
वही इस घटना के बाद बिहार की राजनीति में चहल पहल  मच गई है बिहार की सरकार पर गंभीर आरोप लगा रही है। इस मामले में सभी नेता आपना  आपना विचार रख रहे है वही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बेगूसराय में महिला को निरवस्त्र कर पिटा गया। दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। यह शर्मसार कर देने वाली घटना है। बिहार सरकार तुरंत कार्रवाई करें। एफआईआर दर्ज कर अभियुक्तों को जेल भेजना चाहिए। वहीं, इस मामले में जदयू राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, जिस तरह घटना को अंजाम दिया गया वह बेहद शर्मनाक है। इस तरह की घटना मानवता को शर्मसार करती है। राज्य सरकार ऐसी घटना के लिए जवाबदेह लोगों को बख्शने नहीं जा रही है। पुलिस जांच में जुट गई है। और अभी तक पुलिस के हाथ में कुछ नही लगा है बीजेपी नेता नितिश सरकार ने कहा है कि जिस ने भी यह दंरिदगी की है उसको जल्दी से जल्दी सजा मिलनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here