बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी? अमित शाह ने मिलाया हाथ तो अटकलों का दौर शुरू

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अब अलविदा कह चुके हैं लेकिन जब भी भारत को कोई हार मिलती है तो सोशल...

0
351

AIN NEWS 1 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अब अलविदा कह चुके हैं लेकिन जब भी भारत को कोई हार मिलती है तो सोशल मीडिया पर वह अभी भी ट्रेंड करने लगते हैं. उनके फैंस दावा करने लगते हैं कि धोनी टीम में होते तो इस प्रकार हार नहीं मिलती. इस बीच वह एक और वजह से आज कल ट्रेंड बने. धोनी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की हाथ मिलाते एक तस्वीर काफ़ी वायरल हो गई. लोगों ने इस पर अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया.

राजनीति में जाएंगे धोनी? 

बतौर कप्तान आईसीसी की तीन ट्रॉफी जीतने वाले एकमात्र क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का फैन-बेस काफी ज्यादा बड़ा है. वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन आईपीएल में अब भी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभालते हैं. धोनी की देश के गृह मंत्री अमित शाह के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है. कुछ यूजर्स इस तस्वीर को देखकर सोच में पड़ गए कि धोनी क्या राजनीति में शामिल हो रहे हैं.

चेन्नई में हुई मुलाकात

वायरल हो रही फोटो में धोनी को अमित शाह से हाथ मिलाते देखा जा सकता है. दोनों की मुलाकात चेन्नई में एक इवेंट के दौरान हुई थी. मौका था इंडिया सीमेंट्स की 75वीं वर्षगांठ का, जो कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के स्वामित्व वाली कंपनी है. श्रीनिवासन आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के भी मालिक हैं.

अब तक 17 हजार से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय रन

हमारे यूट्यूब चैनल से ज्यादा से ज्यादा संख्या में जुड़े हैं एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करना बिल्कुल ना भूलें। हम रखते हैं आपको सबसे आगे ।

https://youtu.be/MBPLM50jmu4

41 साल के धोनी ने अपने करियर में देशवासियों को जश्न के कई मौके दिए. टीम इंडिया ने उनकी कप्तानी में साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती. धोनी ने अपने करियर में 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 17 हजार से ज्यादा रन बनाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here