बेहद शर्मानक! : बरेली में एक ठेले वाले पर जो सब्जियों के ऊपर पेशाब करने का आरोप लगा है, उसका वीडियो हुआ वायरल

0
250

Ainnews1.com: बताते चले उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. बता दें कि यहां एक सब्जी वाले का कथित तौर पर अपनी बेचने वाली सब्जियों पर पेशाब करते हुए का एक वीडियो सामने आया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. वीडियो के सामने आते ही पुलिस भी काफ़ी सक्रिय हो गई है.

 

वहीं, दूसरी तरफ एक हिंदूवादी नेता ने आरोपी सब्जी वाले के खिलाफ तहरीर दी और मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद एसपी सिटी राहुल भाटी के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज भी किया.

मिली जानकारी के अनुसार, दुर्गेश कुमार गुप्ता नामक एक हिंदूवादी नेता ने शुक्रवार शाम प्रेम नगर थाने में एक तहरीर दी. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि दोपहर लगभग तीन बजे कैलाश अस्पताल के पास जनकपुरी में एक सब्जी बेचने वाला सब्जियों के ऊपर पेशाब कर रहा था.

दुर्गेश का दावा है कि पूछताछ करने पर सब्जी वाले ने अपना नाम शरीफ खां, निवासी परतापुर चौधरी इज्जतनगर थाना बताया.दुर्गेश कुमार गुप्ता ने तहरीर में कहा है कि इस सब्जी विक्रेता ने आम जनमानस की सेहत को खराब करने और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के उद्देश्य से ऐसा घिनौना काम किया है. उन्होंने प्रवेंद्र कुमार, प्रवीण चौधरी और ओमकार सिंह का नाम भी बतौर गवाह लिखा है.वहीं, शरीफ खां के परिवार के लोगों का कहना है वह कि 30-35 साल से सब्जी ही बेच रहे हैं, उनका व्यवहार हमेशा सबसे अच्छा रहा है. उन्हें थाने से सूचना मिली कि शरीफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.वहीं, दलित सेना से जुड़ीं हिंदूवादी नेता ऋतू शर्मा ने कहा है कि वह नगर निगम और प्रशासन से मांग करती हैं कि हर फल और सब्जी विक्रेता का नाम और पहचान उसके ठेले पर जरुर लिखी होनी चाहिए ताकि समाज अपनी भावनाओं के अनुरूप सामान खरीद सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here