ब्वॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड पर चाकू से ताबड़तोड़ वार

0
266

दिल्ली मे आये दिन अपराध बढ़ते ही जा रहे है. कभी किसी महिला के साथ साथ रेप किया जाता है तो कभी किसी महिला के ऊपर वार किया जाता है। दिल्ली में अपराधियों के हौसले काफी ज्यादा बुलंद नजर आ रहे है बता दे कि एक ऐसा ही मामला दक्षिण दिल्ली से आ रही है जा पर 23 साल की महिला पर चाकू से हमला किया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. और बता दे कि आरोपी गाजियाबाद के डूंडाहेड़ा निवासी है

क्या है पूरा मामला

बता दे कि गुरुवार की सुबह  पुलिस स्टेशन में पुलिस कंट्रोल रुम से एक कॉल आई कॉल करने वाले ने सूचना दिया कि लाडो सराय फिरनी रोड पर एक महिला को एक व्यक्ति ने चाकू मार दिया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची, यहां उन्हें लाडो सराय निवासी पीड़िता मिली. और फिर जब पुलिस ने पूछताछ किया तो पता चला कि पीड़िता और कथित अपराधी पिछले दो साल से अधिक समय से रिश्ते में थे. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को नजरअंदाज किया था तभी गुस्से में आकर युवक ने पीड़िता को मौत के घाट ऊतार दिया.

कैब में ब्वॉयफ्रेंड नें किया चाकू से ताबड़तोड़ वार

बता दे कि कुछ दिनों से लड़की युवक को नजरअंदाज कर रही थी. तभी वह अरोपी उससे लाडो सराय इलाके में मिला, जब वह एक कैब की ओर जा रही थी. लड़की ने कैब पहले ही बुक कर ली थी. जब वह कैब में बैठी तो वे किसी से फोन पर बात कर रही थी . इसी दौरान आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, लेकिन कैब ड्राइवर ने उसे काबू कर लिया. लेकिन अरोपी फिर भी नही माना और हमला करने लगा बहुत मुश्किल से अरोपी को ड्राइवर ने काबू किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने दी जानकारी

बता दे कि इस पूरे मामंले मे पुलिस का कहना हेै  कि लड़का और लड़की के बीच 10 सिंतबर को भी झगड़ा हुआ था. तब पुलिस कॉल की गई थी, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तब दोनों के बीच पैसों को लेकर झगड़े की बात सामने आई थी. लड़की ने शिकायत देने से मना कर दिया था. हालांकि उस वक्त पुलिस को जो कॉल की गई थी, उसमें कहा गया था कि एक लड़का, लड़की को तंग कर रहा है और उसके घर के सामने आ गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here