मिंटू नाम की युवती नाम बदलकर अब शाहीन हो गई। फिर युवती ने अफसार के साथ ग्राम पिलाना में निकाह भी कर लिया।

बागपत, मिंटू नाम की युवती नाम बदलकर अब शाहीन हो गई। फिर युवती ने अफसार के साथ ग्राम पिलाना में निकाह भी कर लिया। हिंदू संगठन की लव जिहाद की सूचना पर पुलिस उन्हें थाने लेकर आई। उन्होंने पुलिस को अवगत कराया कि उनकी आठ माह पूर्व गौतमबुद्धनगर की एक कंपनी में दोस्ती हुई थी। वह अब एक साथ रहेंगे।

0
491

AIN NEWS 1: बागपत, मिंटू नाम की युवती नाम बदलकर अब शाहीन हो गई। फिर युवती ने अफसार के साथ ग्राम पिलाना में निकाह भी कर लिया। हिंदू संगठन की लव जिहाद की सूचना पर पुलिस उन्हें थाने लेकर आई। उन्होंने पुलिस को अवगत कराया कि उनकी आठ माह पूर्व गौतमबुद्धनगर की एक कंपनी में दोस्ती हुई थी। वह अब एक साथ रहेंगे।

बता दें यह बलिया निवासी है युवती 

पुलिस के मुताबिक ग्राम पिलाना निवासी अफसार गौतमबुद्धनगर की एक कंपनी में कार्य करता है। वहां कार्यरत युवती मिंटू गुप्ता निवासी ग्राम खेजुरी, जनपद बलिया से करीब आठ माह पूर्व ही मुलाकात हुई। वहा उनके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। अप्रैल माह से दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे थे। मिंटू वर्तमान में गर्भवती भी है। अफसार शनिवार को मिंटू को साथ लेकर अपने गांव पहुंचा, जहां उसने उससे निकाह किया। पुलिस को दी लव जिहाद की सूचना हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने थाना पुलिस को लव जिहाद की सूचना दी। पुलिस युवक व युवती को लेकर सिंघावली अहीर थाने पहुंची। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह राणा ने कहा कि युवक व युवती ने खुद को बालिग बताया। युवती ने अवगत कराया कि उसने कोई मतांतरण नहीं किया, सिर्फ अपना नाम बदलकर (मिंटू से शाहीन) किया है। साथ ही अपनी मर्जी से अफसार से यह निकाह किया है। उधर, पुलिस ने युवती के पिता को मोबाइल काल कर जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक युवती को उसके पिता ने साथ ले जाने से भी इन्‍कार कर दिया।

बता दें छह साल से गांव से गया हुआ है परिवार 

अफसार का परिवार छह साल से गौतमबुद्धनगर में ही किराए पर रहता है। ग्राम प्रधान संजय त्यागी ने इस मामले से अनभिज्ञता जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here