मेरठ में मखदूमपुर गंगा घाट में लगे कार्तिक मेले में देर रात अचानक ताबड़तोड़ गोलियां चली। जिसमें कौशिंदर नामक व्यक्ति की मौके पर मौत

मेरठ में मखदूमपुर गंगा घाट में लगे कार्तिक मेले में देर रात अचानक ताबड़तोड़ गोलियां चली। जिसमें कौशिंदर की मौके पर मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो...

0
561

AIN NEWS 1: मेरठ में मखदूमपुर गंगा घाट में लगे कार्तिक मेले में देर रात अचानक ताबड़तोड़ गोलियां चली। जिसमें कौशिंदर की मौके पर मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें पहले पी शराब फिर चलाई गोली

मेरठ के हस्तिनापुर खादर में गंगा मेला लगा हुआ है। यहां गंगा पूजन के लिए लोग भारी संख्या मे घाट पर पहुंच रहे हैं। ऐसे में सोमवार को देर रात दो गुटों ने पहले तो घाट किनारे बैठकर शराब पार्टी की। शराब पार्टी के दरम्यान दोनों गुटों में आपस मे किसी बात पर कहासुनी हुई। कहासुनी की बात वर्चस्व की लड़ाई तक आ पहुंची। दोनों गुटों ने एक दूसरे से मारपीट और फायरिंग तक शुरू कर दी। ताबड़तोड़ गोलियां चलने के बीच कौशिंदर नामक युवक को गोली लगी। मौके पर ही कौशिंदर की मौत भी हो गई। कौशिंदर को गैंगस्टर बताया जा रहा है। घायल व्यक्ति की पहचान अंकुश निवासी अकबरपुर के नाम पर हुई है जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

इस मामले मे दो लोगों को लगी गोली एक की मौत

दोनों गुटों की तरफ से आधा दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग किए गए। घटना में 2 लोगों को गोलियां लग गई। गैंगस्टर कोशिंदर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई बताया जा रहा है कि कौशिंदर नाम के इस व्यक्ति पर 16 से ज्यादा अपराधी मुकदमे दर्ज थे। वही जिन दो गुटों के बीच फायरिंग हुई है। उन पर भी कई दर्जन मुकदमे पहले से दर्ज हैं ।पुलिस आरोपियों की शिनाख्त में लगी हुई है। वही अभी तक इस मामले में गैंगस्टर के परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here