मोहिद्दीनपुर में रेलवे का ओएचई वायर भारी बारिश से टूटा, दिल्ली जाने वाली कई ट्रेन बाधित

मोहिद्दीनपुर से मोदीनगर के बीच रेलवे ट्रैक पर बिजली तार (ओएचई) टूटने से दिल्ली की ओर जाने वाले ट्रैक (डाउन लाइन) को बंद कर दिया गया।

0
449

AIN NEWS 1: बता दें मेरठ में मोहिद्दीनपुर से मोदीनगर के बीच बिजली तार (ओएचई) टूटने से दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेन बहुत ज्यादा प्रभावित हो गईं हैं। मंगलवार लगभग सुबह 9:30 बजे अचानक बिजली का तार टूट कर ट्रैक पर गिर गया। जिससे मेरठ से दिल्ली की ओर जाने वाली जनशताब्दी, शालीमार एक्सप्रेस सहित आधा दर्जन ट्रेनें प्रभावित हुईं। सुबह के समय दिल्ली कार्यालय जाने वाले यात्रियों को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा। रेलवे अधिकारियों को सूचना लगते ही हड़कंप मच गया। दिल्ली की ओर जाने वाले ट्रैक (डाउन लाइन) को तत्काल बंद कर दिया गया। रेलवे रूट पर दोहरीकरण होने से दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेनों को परतापुर और मोहिद्दीनपुर स्टेशन पर रोककर सहारनपुर की ओर (अप लाइन) से गुजारा जा रहा है।

जनशताब्दी को मोहिद्दीनपुर रोककर अप लाइन से ही गुजारा गया। भारी बारिश के कारण रेलवे इंजीनियर को कार्य करने में भी काफ़ी दिक्कत आ रही है। बारिश बंद होने के बाद ही कार्य किया जाएगा। इसके बाद ही मेरठ से दिल्ली को जाने वाले रेलवे ट्रैक को सुचारू किया जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here