युवक ने पहले मांगी ‘किस’, फिर की सेक्स की डिमांड, पीड़िता ने ईमेल से कर दी पुलिस में शिकायत !

0
695

स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है बच्चे स्कुल में शिक्षा प्राप्त करने जाते है  और स्कुल में जो अध्यापक होते है उनको गुरु का दर्ज दिया जाता है. एक गुरु के लिए सभी बच्चे एक समान होते है क्या कभी आप सोच सकते है कि जिस स्कूल को हम शिक्षा का मंदिर कहते है उसी स्कूल एक मासुम बच्ची के साथ अश्र्लील हरकत किया जाता है लेकिन बच्ची के शिकायत करने पर स्कूल प्रशासन ने किसी भी तरह का कोई एक्शन नही लिया।

क्या है पूरा मामला 

बता दे कि ये मामला राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा कि है जहां एक स्कूली छात्रा के साथ क्लास रूम में कई बार अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। बता दे कि नाबालिग बच्ची सेक्टर-100 के एक नामी स्कूल में 11वीं की छात्रा है। बच्ची का आरोप है कि उसी के क्लास में पढ़ने वाले चार से पांच लड़कों ने उसके साथ गंदी हरकत की। और जब मैनें विरोध किया तो उन्होनें मुझे जान से मारने की धमकी दी. साथ ही बच्ची के साथ मारपीट भी किया।

साथ ही छात्रा नें पुलिस में शिकायत करने सें  पहले छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल और डायरेक्टर को ईमेल पर इसकी जानकारी दी थी। छात्रा ने ईमेल करके  वो सारी बातें बताई थीं जिससे वो परेशान थी। लेकिन अभी तक स्कूल मैनेजमेंट की ओर से कोई भी ऐक्शन नहीं लिया गया।

पहले छात्रा ने प्रिंसिपल को लिखा ईमेल

जानकारी के मुताबिक बता दे कि  छात्रा ने सबसे पहले 9 अक्टूबर को स्कूल के प्रिंसिपल को ई-मेल लिखा। छात्रा ने लिखा कि एक लड़का मेरा सेक्सुअल हैरेसमेंट कर रहा है। वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। इस दौरान उसके दोस्त भी साथ में हंस रहे थे। उसने सभी हदें पार कर दी हैं। कृपया इस संबंध में कुछ करें।’ छात्रा ने यह ईमेल अंग्रेजी भाषा में लिखा था। उसने यह मेल तीन अध्यापकों और स्कूल के डायरेक्टर को भी भेजा था।

फिर छात्रा ने डायरेक्टर को भी  लिखा मेल

जब प्रिंसिपल से शिकायत के बाद छात्रा को कोई जवाब नही मिला तो फिर छात्रा ने अगले दिन स्कूल के डायरेक्टर को भी मेल लिखा।  नाबालिग छात्रा ने उसने लिखा कि यह ईमेल कल दोपहर में हुई घटना को लेकर है। उस लड़के ने पहले मुझे अपनी बेंच पर बुलाया। वहां उन लोगों ने मुझे एक लड़के को किस करने को कहा। वो लोग बार-बार लड़के को किस करने को कह रहे थे। मैंने जब ऐसा करने से मना किया तब उसने मुझे अपने एक दोस्त के साथ सेक्सुअल एक्टिविटी करने को कहा। मैं वहां से चली गई लेकिन वो लोग मुझे गाली दे रहे थे। वो लोग मेरे शरीर के अंग को लेकर कमेंट कर रहे थे। बार-बार मना करने के बावजूद वो लोग मुझे परेशान कर रहे थे और मुझे धमकी दे रहे थे। वो लोग मेरा मजाक उड़ा रहे थे और हंस रहे थे।’

छात्रा को किया मारपीट कर अधमरा

जानकारी के अनुसार बता दू कि छात्रा के  ईमेल लिखने के बात स्कूल के लड़कों को इस बारे में पता चल गया। इसके बाद लड़कों ने छात्रा को स्कूल में ही पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट कर अधमरा कर दिया। पीड़िता के पिता का आरोप है कि लड़कों ने उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। स्कूल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। लड़की के साथ अश्लीलता करने वाले पांचों लड़के नाबालिग हैं।

 पुलिस ने भेजा स्कूल को नोटिस

बता दे कि पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्कूल को नोटिस भेज दिया गया है। स्कूल मैनेजमेंट से इस मामले को लेकर जवाब मांगा गया है। स्कूल के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। छात्रा और सभी आरोपियों के बयान जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किए जाएंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है और सभी आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है सभी से पूछताछ कि जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here