ये योगी सरकार है अब्बास अंसारी! माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे को अब्बास को मूंछो पर ताव देना पड़ा भारी! करोड़ों की संपत्ति कुर्क

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटों की सदर तहसील क्षेत्र के जहांगीराबाद में स्थित करोड़ों की संपत्ति को प्रशासन ने शनिवार को कुर्क करने का आदेश दे दिया। ये संपत्ति अवैध तरीके से कमाई गई रकम के इस्तेमाल से बनाई गई थी। अब गैंगस्टर एक्ट के तहत निर्मित चल और अचल संपत्ति के विरुद्ध कार्रवाई हुई है।

0
370

AIN NEWS 1: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटों की सदर तहसील क्षेत्र के जहांगीराबाद में स्थित करोड़ों की संपत्ति को प्रशासन ने शनिवार को कुर्क करने का आदेश दे दिया। ये संपत्ति अवैध तरीके से कमाई गई रकम के इस्तेमाल से बनाई गई थी। अब गैंगस्टर एक्ट के तहत निर्मित चल और अचल संपत्ति के विरुद्ध कार्रवाई हुई है। माफिया मुख्तार के बेटे और सदर विधायक अब्बास अंसारी समेत 3 लोगों को शुक्रवार को ही आचार संहिता के उल्लंघन में अदालत ने जमानत दी थी। इसके बाद विधायक अब्बास अंसारी मूछों पर ताव देते हुए कोर्ट से बाहर निकले थे। इसके बाद संयोगवश शनिवार को प्रशासन ने सख्त कार्रवाई करते हुए उनके और उनके भाई की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क करने के आदेश दे दिए।

करोड़ों की संपत्ति होगी कुर्क

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटों की सदर तहसील क्षेत्र के जहांगीराबाद में स्थित अचल संपत्ति को कुर्क करने का जिलाधिकारी ने आदेश दे दिया जिसकी मार्केट कीमत लगभग सात करोड़ 51 लाख पचास हजार आंकी गई है।

पहले मुख्तार की मां के नाम से थी संपत्ति

जिस अचल संपत्ति की कुर्की का आदेश हुआ है वो पहले मुख्तार अंसारी की मां राबिया बेगम के नाम से खरीदी गई थी। बाद में राबिया बेगम के निधन के बाद ये संपत्ति मुख्तार के दोनों बेटों अब्बास अंसारी और उमर अंसारी को मिल गई।

गुजरात में केजरीवाल की आप का सूपड़ा होगा साफ! जानें भाजपा-कांग्रेस में किसे मिला ‘साइलेंट वोटर’ का साथ

क्या बोले जिलाधिकारी

जिला अधिकारी के मुताबिक शासन की मंशा के मुताबिक जनपद में गैंगस्टर एक्ट के तहत अवैध तरीके से कमाए गए धन के इस्तेमाल से बनी चल और अचल संपत्ति के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है और आगे भी ऐसी संपत्तियों की पहचान करके उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here