योगी की पुलिस पर खड़े हो गए बड़े सवाल! मजूबत कानून व्यवस्था का दावा करने वाले यूपी में रिटायर्ड दरोगा के बेटे की पीट पीटकर हत्या

गाजियाबाद में दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त दरोगा के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने पहले तो सड़क के बीचो बीच उसे बुरी तरह से पीटा और फिर ईंट से सिर कूचलकर जान से मार दिया।

0
530

सवालों के घेरे में यूपी की कानून व्यवस्था

गाज़ियाबाद में युवक की पीट पीटकर हत्या

रिटायर्ड दरोगा के बेटे का पार्किंग विवाद में मर्डर

AIN NEWS 1: गाजियाबाद में दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त दरोगा के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने पहले तो सड़क के बीचो बीच उसे बुरी तरह से पीटा और फिर ईंट से सिर कूचलकर जान से मार दिया। त्योहारों पर चुस्त कानून व्यवस्था का दावा करने वाली यूपी पुलिस भी गायब थी। घायल युवक को लोकल लोग नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उत्तर प्रदेश: स्थानीय निकाय चुनाव समय पर ही होगे, तारीखों का ऐलान जाने कब होगा

प्राण छूटने तक मारते रहे आरोपी

मृतक वरुण गांव लोनी के नजदीक जावली गांव का रहने वाला था। उसके पिता कुंवरपाल दिल्ली पुलिस में दरोगा थे जो अब रिटायर हो चुके हैं। शुरुआती जानकारी के अनुसार वरुण और आरोपी पक्ष की गाड़ियां होटल के बाहर आकर रुकी थीं जहां पर वरुण अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए आया था। यहीं पर पार्किंग को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरु हुआ जो मारपीट में बदल गया और जिसका अंजाम मर्डर में बदल गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें वरुण सड़क पर पड़ा हुआ है और एक शख्स उस पर ईंटों से हमला कर रहा है। ये वीडियो वहां से गुजर रहे एक कार सवार आदमी ने बनाया है जिसके बाद उसे वायरल कर दिया गया।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन

SP सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक, ”टीला मोड़ थाना क्षेत्र में लोनी रोड पर मंगलवार रात करीब 9 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि ओप्स किचन के सामने दो पक्षों में विवाद हो गया है। इसमें एक पक्ष के 35 साल के वरुण को बुरी तरह से पीटा गया था जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच पुलिस टीमों का गठन किया गया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here