रायपुर में क्रांगेस के ऊपर बरसे पीएम मोदी , बोले जो डर जाए वो मोदी नहीं हो सकता !

0
489

Table of Contents

रायपुर में क्रांगेस के ऊपर बरसे पीएम मोदी , बोले जो डर जाए वो मोदी नहीं हो सकता !
छत्तीसगढ़ के रायपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नें शुक्रवार को विजय सकंल्प रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस और अन्य विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।
पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग मेरे पीछे पड़ेगे, मेरी कब्र खोदने की धमकी देंगे, मेरे खिलाफ साजिशें रचेंगे साथ ही पीएम ने बोला कि  जो डर जाए वो मोदी नहीं हो सकता . उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास के सामने एक बहुत बड़ा पंजा दीवार बनकर खड़ा हो गया है, ये पंजा कोई और नहीं कांग्रेस का है, जो अपसे अपका हक छीन रहा है इस पंजा ने ठान लिया है कि वह छत्तीसगढ़ को बर्बाद कर देगा। पीएम मोदी ने काग्रेंस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के हर भ्रष्टाचारी को एक बात कान खोलकर सुन लेनी चाहिए। वो अगर भ्रष्टाचार की गारंटी है, तो मोदी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की गांरटी है। कांग्रेस के कोर-कोर में करप्शन है।
पीएम मोदी ने काग्रेंस पर साधा निशाना
पीएम मोदी ने काग्रेंस पर निशाना साधते हुऐ कहा कि करप्शन के बिना कांग्रेस सांस भी नहीं ले सकती है। करप्शन की सबसे बड़ी विचारधारा है। मोदी न कहा कि ना जाने काग्रेंस पार्टी में कैसे कैसे माफिया यहां फल-फूल रहे है। यहां सूबे के मुखिया से लेकर तमाम मंत्रियों और अधिकारियों तक पर घोटाले के गंभीर आरोप लगते रहे है।
पीएम मोदी ने कह कि छत्तीसगढ़ से 36 वादे काग्रेंस ने किए थे, उसमें एक ये था कि राज्य में शराब बंदी की जाएगी। 5 वर्ष बीत गए, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ सच ये है कि कांग्रेस ने छत्तीगढ़ में हजारों करोड़ का शराब घोटाला कर दिया है।
पीएम मोदी ने कहा, ‘छत्तीसगढ़ वह राज्य है, जिसके निर्माण में भाजपा की प्रमुख भूमिका रही है. भाजपा ही छत्तीसगढ़ के लोगों को समझती है, उनकी जरूरतों को जानती है. आज यहां 7,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है.’
काग्रेंस खा सकते है क्या गंगाजल की झुठी कसम
पीएम मोदी ने कहा, ‘गंगा जी की झूठी कसम खाने का पाप कांग्रेस ही कर सकती है. गंगा जी की कसम खाकर इन्होंने एक घोषणा-पत्र जारी किया था और उसमें बड़ी-बड़ी बातें की थी. लेकिन आज उस घोषणा-पत्र की याद दिलाते ही कांग्रेस की याददाश्त ही चली जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here