रिश्ते शर्मसार:पुलिस लाइन में महिला पुलिस कांस्टेबल पुलिस लाईन के सरकारी क्वाटर में अधिवक्ता के साथ रंगरेलिया मनाते पकड़ी गई!

0
2252

परिवार परामर्श केंद्र पुलिस ऑफिस में तैनात है महिला सिपाही का अपने पति से चल रहा है विवाद ।

आरपीएफ में तैनात है महिला सिपाही का पति ।

डायल 112 की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो को लिया हिरासत में।

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला सिपाही को एक अधिवक्ता के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है। दरअसल, एक महिला सिपाही पुलिस लाइन के सरकारी क्वाटर में अधिवक्ता के साथ रंगरेलियां मना रहा था, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी एक महिला सिपाही और अधिवक्ता को साथ में ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि महिला सिपाही और अधिवक्ता के खिलाफ क्या कार्रवाई हुई है।

महिला सिपाही परिवार परामर्श केंद्र पुलिस ऑफिस में है तैनात

कानपुर की एक महिला सिपाही परिवार परामर्श केंद्र पुलिस ऑफिस में तैनात है। साथ ही महिला सिपाही का पति आरपीएफ में तैनात है। महिला सिपाही को कानपुर पुलिस लाइन में सरकारी क्वाटर मिला हुआ है। महिला सिपाही उसी सरकारी क्वार्टर में एक अधिवक्ता के साथ रंगरेलियां मना रही है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस अधिवक्ता और महिला सिपाही को सरकारी क्वाटर से अपने साथ ले जा रही है। साथ ही आपको बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है न्यूजट्रैक इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।जानें पुलिस ने पूरे मामले पर क्या कहा ?

वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर का बयान सामने आया है। पुलिस कमिश्नरेट का कहना है कि प्रक्ररण उच्चधिकारियों के संज्ञान में आया है, जांच करके नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here