वाराणसी: अस्पताल की जिस टंकी से पानी की सप्लाई हो रही थी, उसमें मिली किसी यूवक की सड़ी गली लाश, पानी से बदबू आने पर हुआ खुलासा देखे विडियो!!

0
659

AIN NEWS 1: वाराणसी के मंडलीय अस्पताल की पानी की टंकी में गुरुवार को एक युवक की सड़ी-गली लाश मिली। यह लाश कई दिन पुरानी लग रही है। पानी से बदबू आने के बाद जब कर्मचारी टंकी की जांच के लिए ऊपर पहुंचे तो अंदर शव देखकर सभी सन्न रह गए। इसके बाद पानी की मेन सप्लाई को बंद करा दी है। और सभी लोगों को अब टंकी का पानी न पीने की हिदायत दी गई। इस कर्मचारियों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी छानबीन शुरू कर दी है। इस शव को टंकी से निकालने का प्रयास जारी है। NDRF को भी बुलाया गया है।

जाने वहा से सप्लाई होकर सैकड़ों लोग पी रहे थे यही पानी

कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल के कर्मचारियों समेत सैकड़ों मरीज और उनके परिजन भी यही पानी पी रहे थे। लेकिन किसी को इस बारे में कुछ पता ही नहीं चला। बुधवार को अस्पताल आने वाले कुछ मरीज पीने के पानी में काफ़ी बदबू आने को लेकर कानाफूसी कर रहे थे। गुरुवार को जब पानी की बदबू और ज्यादा बढ़ गई तो तीमारदारों ने अस्पताल के CMS से इसकी शिकायत भी की। इसके बाद टंकी की जांच के लिए कर्मचारियों को वहा मौके पर भेजा गया।

जाने इस मंडलीय अस्पताल में आस-पास के जिलों के मरीज भी भेजे जाते हैं

मंडलीय अस्पताल में आसपास के जिलों से सभी गंभीर मरीज यहां भेजे जाते हैं। BHU अस्पताल में और जगह नहीं होने के कारण काफी मरीजों को यहां पर भर्ती कराया जाता है। ऐसे में यह अस्पताल हमेशा ही मरीजों से भरा रहता है। यहां काफी ज्यादा संख्या में ऐसे मरीज भी हैं जिनके परिवार वालों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। वह अस्पताल के बरामदे में लावारिस की तरह ही पड़े रहते हैं। मंडलीय अस्पताल के परिसर में मोर्चरी के पास पेयजल के लिए पानी की एक बड़ी टंकी बनाई गई है। इसी टंकी से ही पूरे अस्पताल में पानी की सप्लाई होती है।

जाने यह तीन दिन से अधिक पुरानी हो सकती है लाश

बदबू से तो यह आशंका है कि लाश क़रीब तीन दिन से अधिक पुरानी हो सकती है। यह करीब सौ फीट ऊंची टंकी के अंदर लाश को लेकर कई तरह तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं। कोई इसे दुर्घटना तो कोई इसे केवल आत्महत्या मान रहा है। थाना कोतवाली के इंचार्ज अश्वनी कुमार ने बताया, शख्स के शिनाख्त की पूरी कोशिश की जा रही है। सभी को पानी का इस्तेमाल करने से बिलकुल मना कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here