सत्येन्द्र जैन की रिहाई के बदले क्या वाक़ई बीजेपी ने आप को गुजरात छोड़ने के लिए कहा? कितना सही है केजरीवाल का दावा ?

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि गुजरात विधानसभा चुनाव के संबंध में भारतीय जनता पार्टी ने उनसे 'डील' के लिए संपर्क किया था। केजरीवाल ने दावा किया कि बीजेपी ने वादा किया था कि अगर आप गुजरात में चुनाव की दौड़ से हट जाएँगे तो जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को छोड़ दिया जाएगा।

0
357

सत्येन्द्र जैन को छोड़ने के लिए शर्त!

बीजेपी ने केजरीवाल को दिया ऑफर!

गुजरात को छोड़ने की रखी शर्त!

AIN NEWS 1: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि गुजरात विधानसभा चुनाव के संबंध में भारतीय जनता पार्टी ने उनसे ‘डील’ के लिए संपर्क किया था। केजरीवाल ने दावा किया कि बीजेपी ने वादा किया था कि अगर आप गुजरात में चुनाव की दौड़ से हट जाएँगे तो जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को छोड़ दिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव से पहले सरकार ने किया बड़ा फ़ैसला। इस निर्णय से क्या पड़ेगा नगर निगम नगर पालिका चुनाव के नतीजों पर असर

गुजरात चुनाव की तारीख़ो के ऐलान के बाद आरोप

गुजरात में चुनाव की डेट का एलान होने के कुछ ही दिनों बाद शनिवार को इंडिया टुडे से बात करते हुए केजरीवाल ने ये आरोप लगाये। आप संयोजक के आरोपों ने दिल्ली शराब घोटाले के संदर्भ में उनके पुराने आरोपों को प्रतिध्वनित किया जिसमें केंद्रीय जांच एजेंसियों ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सिसोदिया से संपर्क किया और उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए राजी होने के लिए कहा गया। केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान सिसोदिया के दावों को दोहराते हुए कहा कि भाजपा ने सिसोदिया के खिलाफ सभी मामलों को रद्द करने की पेशकश की थी यदि वे आप छोड़ने का निर्णय लेते हैं।

चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल! ‘दिल्ली वाले प्रदूषण के प्रहार से कृपया ख़ुद बचें रहें’

सिसोदिया ने लगाए भाजपा पर आरोप

मनीष सिसोदिया ने कहा था कि उन्हें बीजेपी से हाथ मिलाने के लिए दिल्ली के सीएम पद की पेशकश की गई थी। यह बयान तब सामने आया जब केजरीवाल गुजरात में अपनी पार्टी की संभावित जीत की तरफ़ इशारा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य में परिवर्तन की जरूरत है और बदलाव केजरीवाल हैं। उनकी पार्टी के गुजरात के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में दूसरे दलों द्वारा संभावित सवालों के जवाब दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here