साक्षी की हत्याकांड में नया खुलासा, हत्या से कुछ घंटे पहले हुआ था दुष्कर्म !

0
540

Table of Contents

साक्षी की हत्याकांड में नया खुलासा, हत्या से कुछ घंटे पहले हुआ था दुष्कर्म !

28 मई को दिल्ली के शाहबाज डेरी इलाके मे एक किशोरी की हत्या कर दी गई थी। हत्या मे आये दिन नये खुलासे किये जा रहे है।
आपको बता दे कि दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में चाकू से 20 से अधिक बार किशोरी के ऊपर वार किया जाता है  चाकू के बाद उस पर साहिल नाम का हैवान फिर पत्थर से बार करता है । फिलहाल पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया है और वो अभी जेल में है। आये दिन इस केस में नया खुलासा हो रहा है नये बात सामने आई है. बता दे कि हत्या से कुछ घंटे पहले किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की खबर सामने आ रही है।
शारीरिक संबंध वाली खबर किशोरी के पोस्मॉर्टम के दौरान शरीर से लिये गये नमूनों की एफएसएल जांच हुई जिसके बाद यह बात सामने आयी है।  बता दे कि पुलिस ने अदालत मे दायर साहिल  के खिलाफ आरोपपत्र में इस बात की जानकारी दी है.
अरोपपत्र में यह भी कहा गया है कि किशोरी के शरीर से लिये गये नमूने का जब डीएनए किया गया तो किशोरी का डीएनए आरोपी साहिल के डीएनए से मेल नंही खाता है, इसलिए पुलिस किशोरी के साथ हुये दुष्कर्म करने वालो की तलाश में जुट गई है और तक पुलिस के हाथो में कोई सुराग नहीं लगा है।
आखिर क्यो नही मेल हुआ किशोरी का डीएनए ?
जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि आरोपी साहिल का नमुना डीएनए जांच के लिए एफएसएल भेजा गया था। एफएसएल रिपोर्ट में बताया गया है कि किशोरी के शरीर से नमुने का डीएनए आरोपी साहिल से मेल नही खाता है। इसलिए किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाला कोई और व्यक्ति है। जिसके साथ मिलकर किशोरी ने 27 मई को साहिल के साथ झगड़ा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here