‘साजिद खान घूरता रहा मेरा निजी अंग, ब्रेस्ट साइज़ बढ़ाने के लिए मसाज की दी सलाह’ एक और मॉडल के गंभीर आरोप

साजिद खान घूरता रहा मेरा निजी अंग, ब्रेस्ट साइज़ बढ़ाने... फ़िल्म निर्माता साजिद ख़ान पर आरोप

0
611

 

फ़िल्म निर्माता साजिद ख़ान पर आरोप

मॉडल ने लगाए ब्रेस्ट घूरने के आरोप

 ब्रेस्ट साइज बढ़ाने का दिया था सुझाव

AIN NEWS 1: साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक मॉडल ने दावा किया कि वह उसके निजी अंग को घूरता रहता था। उसने दावा किया कि साजिद खान ने पहले पांच मिनट तक उसके स्तनों को देखा और फिर कहा कि उसे इसे बढ़ाने के लिए सर्जरी करानी चाहिए।

बिग बॉस में हैं साजिद ख़ान

फिल्म मेकर साजिद खान जो अभी बिग बॉस 16 हाउस में मौजूद हैं, उन पर एक और मॉडल ने यौन शोषण के आरोप लगाये हैं। शर्लिन चोपड़ा और भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बाद एक और मॉडल ने उन पर इस तरह के आरोप लगाये हैं। इस मॉडल का आरोप है कि साजिद खान पांच मिनट तक उसके निजी अंग को घूरते रहे थे।

साजिद ख़ान पर लगातार लगे यौन शोषण के आरोप

फिल्म निर्माता साजिद खान पर फिर से यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा है। इससे पहले, एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, रानी चटर्जी और कनिष्क सोनी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब, जबकि वह बिग बॉस 16 के घर में हैं, एक और मॉडल ने इसी तरह के आरोप लगाए हैं।

हमारे साथ जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और इस वीडियो को शेयर जरूर करें।

https://fb.watch/gMhKS-rs7y/

साउथ एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

एक मॉडल से एक्ट्रेस बनी, जिन्होंने तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम किया है, उन्होंने कथित तौर पर एक मीडिया हाउस को बताया कि साजिद खान ने उनके साथ ग़लत व्यवहार किया । 14 साल पहले, 2008 में हुई घटना को याद करते हुए, उसने दावा किया, “मैं पहली बार डायरेक्टर साजिद खान से 2008 में मिली थी। जब मैंने उनसे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में मुझे कास्ट करने की रिक्वेस्ट की तो मैं उनकी कुछ हरकतों से बहुत हैरान रह गई थी। ”

साजिद खान घूरता रहा निजी अंग

साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया कि वह उसके निजी अंग को घूरता रहता था। मॉडल शीला प्रिया सेठ ने दावा किया कि साजिद खान ने पहले पांच मिनट तक उसके ब्रेस्ट को देखा और फिर कहा कि उसे इसे बढ़ाने के लिए सर्जरी कराने पर विचार करना चाहिए। एक्ट्रेस प्रिया ने दावा किया कि फिल्म निर्माता ने उन्हें सलाह दी कि वह अपने ब्रेस्ट पर कुछ तेल लगाएं और रोजाना मालिश करें जिससे उनका साइज बढ़ाने में मदद मिलेगी।

साजिद को हाउसफुल 4 से किया था बाहर

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने साजिद खान के खिलाफ गंभीर आरोपों के बीच गिरफ्तारी की मांग की है। 2018 में उनके खिलाफ ये गंभीर आरोप लगाए गए, तो साजिद खान को हाउसफुल 4 के डायरेक्टर का काम छोड़ना पड़ा था, इसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और कृति सेनन ने एक्टिंग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here