सानिया मिर्जा : बड़ी टीवी स्क्रीन, आलीशान घर, किंग साइज बेड… सानिया मिर्जा ने दिखाई अपने बेडरूम की झलक

0
238

Ainnews1.com: बताते चले भारत की सुपरस्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इसमें उनके खूबसूरत घर के एक कमरे की झलक साफ़ साफ़ देखी जा सकती है.

वीडियो में उनका बड़ा बेडरूम भी दिख रहा है.सानिया मिर्जा के इस वीडियो में उनका शानदार बेडरूम भी नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत एक कमरे से होती है जिसमें कुछ कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा होता है.

फिर अगले ही पल में सानिया अपने कमरे को दिखाती हैं. सानिया मिर्जा के इस रूम में जिसमें एक किंग साइज बेड, एक बड़ा झूमर, टीवी स्क्रीन,

दो हरे रंग की आर्मचेयर कुर्सी भी दिख रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- Talking to my room.

सानिया मिर्जा की गिनती भारत ही नहीं, दुनिया की सबसे बेहतरीन महिला टेनिस खिलाड़ियों में तो होती है. हालांकि उन्होंने सिंगल्स में कम ही खेला लेकिन डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में उन्होंने कई ग्रैंड स्लैम खिताब जीते. हैदराबाद की सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक से साल 2010 में शादी की थी. शादी हैदराबाद में तो उनका वलीमा पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था.

इस कपल के घर 30 अक्टूबर 2018 को एक बेटे ने जन्म लिया. बेटे का इजहान मिर्जा मलिक है.सानिया मिर्जा ने ऑस्ट्रेलियन ओपन, विंबलडन और यूएस ओपन में महिला डबल्स खिताब जीते हैं.

इसके अलावा वह ऑस्ट्रेलियन ओपन, फ्रेंच ओपन और यूएस ओपन में मिक्स्ड डबल्स चैंपियन रही हैं. साल 2016 के ओलंपिक गेम्स में सानिया मिर्जा ने भारता का प्रतिनिधित्व किया. वह ओलंपिक गेम्स में सेमीफाइनल तक का सफर तय करने में कामयाब रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here