सावधान: गाज़ियाबाद में डेटिंग एप से दोस्ती… फिर हनी ट्रैप,फ्लैट पर बुलाया, कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाया!

0
1295

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश कर दिया है, जिसमें कुछ लड़कियां डेटिंग एप पर नए दोस्त बनाती थीं। इसके बाद उनको को मिलने के बहाने से फ्लैट पर बुलाकर उनको हनी ट्रैप में फंसाकर पूरी तरह से लूट लेती थीं।शुक्रवार को ही पुलिस ने इस मामले में दो युवती और एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ में पता चला है कि अब तक ये गैंग कई सारे लड़कों को अपना निशाना बना चुका है। पुलिस अब इन सभी पीड़ितों को ट्रेस करने में जुटी है, ताकि मुकदमे की कार्रवाई को ओर ज्यादा मजबूत बनाया जा सके।

इसी दौरान इस गैंग ने दिल्ली के युवक का अश्लील वीडियो बनाकर उससे 50 हजार वसूले

इंदिरापुरम सर्किल के ही ACP स्वतंत्र कुमार सिंह के अनुसार, “दिल्ली का रहने वाला एक व्यक्ति गुरुवार को थाना इंदिरापुरम पर आया। और उसने बताया कि मेरी दोस्ती TAGGED नामक डेटिंग एप पर एक दीपांशी नामक युवती से हुई थी। इसके बाद इस दीपांशी ने उसे मिलने के लिए वसुंधरा में एक फ्लैट पर बुलाया। यहां पर जब दोनों ही नेक्ड हुए तो उनके कमरे में दो अन्य युवक घुस आए और उन्होंने इस व्यक्ति से काफ़ी मारपीट करते हुए उनकी वीडियो भी बनानी शुरू कर दी। उसके बाद उससे 5 लाख रुपए की डिमांड की गई और रुपए न देने पर इस वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। इस शख्स ने अपने बैंक खाते में पड़े हुए 50 हजार रुपए तो हाथों हाथ ही इनके पेटीएम के जरिए ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद वो जैसे-तैसे करके वहां से छूट कर आया ।

 

 

पुलिस ने जब इस केस में गहनता से अपनी छानबीन शुरू की और शुक्रवार को ही तीन आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान दीपांशी, शाहीन परवीन और एक अन्य अंकित कुमार के रूप हुई है। चौथा आरोपी रोबिन अभी फरार है। इस गैंग सरगना शाहीन परवीन है। दीपांशी वैसे तो ग्रेजुएट है। शाहीन शादीशुदा महिला है। शाहीन परवीन से की गई पूछताछ में पता चला है कि वो ऐसा ही एक और गैंग और चलाती है। इसके दूसरे गैंग का कोई मेंबर फिलहाल तो पकड़ा नहीं गया है। पुलिस अभी भी उनकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस पूछताछ में इन आरोपियों ने कई सारी लड़कों के साथ ठगी की बात कबूल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here