सिखों के मसले में अपनी जुबान बंद रखें टिकैत’! किसने सिख मसलों से टिकैत को दूर रहने की हिदायत देकर खालिस्तान समर्थक की तरफदारी की?

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के द्वारा इतवार को गोल्डन टेंपल में अमृत संचार करवाया जा रहा है। इस अमृत संचार में इस साल वारिस पंजाब दे के जत्थेदार अमृतपाल सिंह भी सिख श्रद्धालुओं को लेकर पहुंचे हैं।

0
426

राकेश टिकैत को सिख मसलों से दूर रहने की चेतावनी

अमृतपाल सिंह ने स्वर्ण मंदिर में दी टिकैत को हिदायत

अमृतपाल सिंह ने खुलकर खालिस्तान का समर्थन किया

AIN NEWS 1: शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के द्वारा इतवार को गोल्डन टेंपल में अमृत संचार करवाया जा रहा है। इस अमृत संचार में इस साल वारिस पंजाब दे के जत्थेदार अमृतपाल सिंह भी सिख श्रद्धालुओं को लेकर पहुंचे हैं। अमृतपाल सिंह शनिवार देर रात ही समर्थकों के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंच गए थे। जिनमें से कुछ समर्थक हथियारों से लैस थे और वो अमृतपाल सिंह के साथ चल रहे थे।

हथियारों से लैस समर्थकों के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंचे अमृतपाल

स्वर्ण मंदिर पहुंचे अमृतपाल सिंह ने शनिवार को श्री अकाल तख्त साहिब के नीचे जमा हुए लोगों को संबोधित भी किया। अमृतपाल सिंह का इतने ज्यादा श्रद्धालुओं के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंचना और संबोधन करना उस समय हुआ जब श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी दोनों ही भारत से बाहर पाकिस्तान में हैं।

पाकिस्तान को तीसरे मैच में मिली पहली जीत भी भारत ने बेकार की! देखिए कैसे भारत ने आज वर्ल्ड कप में दूसरी बार पाकिस्तान को हरा दिया?

गुरपतवंत सिंह पन्नू के समर्थन में आए अमृतपाल

स्वर्ण मंदिर परिसर के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अमृतपाल सिंह ने खुलकर खालिस्तान को सपोर्ट किया। उन्होंने गुरपतवंत सिंह पन्नू का भी समर्थन करते हुए कहा कि वो उस हर इंसान के साथ हैं जो खालिस्तान का सपोर्टर है। पन्नू को भारत सरकार द्वारा आतंकी घोषित किए जाने का भी जवाब देते हुए अमृतपाल ने कहा कि सरकारें किसी को भी आतंकी और किसी को भी साधु घोषित कर देती हैं।

टिकैत और विक्की थौमस को चेतवानी

किसान नेता राकेश टिकैत के पंजाब का माहौल खराब ना करने के उन पर दिए गए बयान पर अमृतपाल ने तीखा जवाब दिया है। उनका कहना था कि टिकैत गैर पंजाबी हैं और उन्हें पंजाब के मसलों में नहीं बोलना चाहिए। वहीं उन्होंने विक्की थौमस को भी सिख मामलों से दूर रहने की हिदायत दी है। अमृतपाल का कहना है कि थौमस गैर सिख है और कोई भी गैर-सिख सिख मामलों से दूर रहे तो बेहतर है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here