Wednesday, July 17, 2024

सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया जिसे बता रहे थे फीजियोथेरेपिस्ट वो निकला रेपिस्ट! AAP मंत्री की मसाज वाली वीडियो पर बड़ा खुलासा।

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में आप संयोजक केजरीवाल के मंत्री के मसाज पर आज फिर एक बड़ा खुलासा हुआ है। IB मंत्रालय के सीनियर एडवायजर कंचन...

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1 नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में आप संयोजक केजरीवाल के मंत्री के मसाज पर आज फिर एक बड़ा खुलासा हुआ है। IB मंत्रालय के सीनियर एडवायजर कंचन गुप्ता ने एक फोटो ट्वीट किया है और दावा किया है कि जेल के अंदर दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्के एक सजायाफ्ता कैदी है। दावे के मुताबिक मंत्री की मालिश और चम्पी करने वाले का नाम रिंकू है। उस पर नाबालिग से रेप का गंभीर आरोप है और तो और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के अलावा IPC की कई अलग अलग धाराओं में FIR दर्ज है।

आख़िर कैसे नाबालिग से रेप का आरोपी जेल में जैन का चंपी करता है!

जेल में मंत्री की मसाज करने वाले के नाम और पहचान को लेकर दावा किया गया है कि सत्येंद्र जैन की मसाज, मालिश और चंपी करने वाले का नाम रिंकू है और यह जेल मे सजा काट रहा है। उसके पिता का नाम ताराचंद है। उसकी पहचान ये है कि वो तिहाड़ जेल का एक क़ैदी है। जिसके ऊपर नाबालिग से रेप का आरोप है और वो तिहाड़ जेल में बंद है। आरोपी रिंकू के खिलाफ POSCO एक्ट के अलावा IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत केस दर्ज है। ये केस दिल्ली के जेपी कलान थाने में दर्ज हैं और 121/2021 FIR नंबर है।

वीडियो वायरल होने के बाद मचा काफ़ी बवाल

बता दें कि जेल में सत्येंद्र जैन की मसाज का वीडियो शनिवार को वायरल हुआ था जिसके बाद काफ़ी बवाल मच गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा गया था कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन एक बैड पर लेटकर अपने हाथों और पैरों की मसाज करा रहे हैं। इस मामले को लेकर सत्येंद्र जैन की लीगल टीम ने ED के खिलाफ कोर्ट में याचिका भी दाखिल की थी। वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी ने सफाई दी थी और दावा किया था कि सत्येंद्र जैन की मसाज नहीं हो रही थी बल्के उनकी फिजियोथेरैपी हो रही थी लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि मसाज करने वाला फिजियोथेरैपिस्ट है ही नहीं बल्के वह तो एक सजा काट रहा कैदी था।

बता दें तिहाड़ जेल को AAP ने थाईलैंड बना दिया- बीजेपी

https://youtu.be/KV2fYYz8MGY

जैन का मालिश वाला वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने AAP सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली लंदन तो बनी नहीं लेकिन तिहाड़ जेल को जरूर आप सरकार ने अब थाइलैंड बना दिया है। ये फिजियोथेरेपी नहीं करप्शन थेरेपी है। तीन दिन पहले ही जब जेल में सत्येंद्र जैन के मसाज का वीडियो सामने आया था तो दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि डॉक्टरों की सलाह पर जेल में सत्येंद्र जैन को फिजियो थिरैपी ही दी जा रही है।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads