सोशल मीडिया के माध्यम से वह तलाकशुदा महिलाओं को अपना शिकार बनाता था ।करता था लाखों की ठगी

वह करता था तलाकशुदा महिलाओं से सोशल मीडिया पर संपर्क और उन्हें फंसाकर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस मामले मे महिलाओं...

0
504

AIN NEWS 1: वह करता था तलाकशुदा महिलाओं से सोशल मीडिया पर संपर्क और उन्हें फंसाकर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस मामले मे महिलाओं के साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी की गई. घटना की शिकायत मिलने के बाद ठाणे पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त मे कर लिया है. पुलिस उससे आगे की पूछताछ कर रही है.

सत्येन्द्र जैन की रिहाई के बदले क्या वाक़ई बीजेपी ने आप को गुजरात छोड़ने के लिए कहा? कितना सही है केजरीवाल का दावा ?

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए आरोपी ने ने नवी मुंबई सहित अन्य शहरों में भी कई तलाकशुदा महिलाओं को अपनी जालसाजी का शिकार बनाया है. उनसे रुपए भी ठगे हैं. इस ठगी के मामले की शिकायत पुलिस को मिली थी.

पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान राजेश उर्फ रूपेश देशमुख के रूप में कर ली गई है. वह ठाणे शहर पुलिस के मनोहर अव्हाड ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर कलवा पुलिस स्टेशन लाया गया है. यह जालसाज उन महिलाओं को शिकार बनाता था, जो तलाकशुदा हैं.

यह फर्जी आईडी बनाकर महिलाओं से करता था दोस्ती

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी अपना नाम बदलकर सोशल मीडिया पर आईडी बना लेता था, इसके बाद तलाकशुदा महिलाओं से दोस्ती करता था. आरोपी खुद को भी तलाकशुदा ही बताता था.

 

जब महिलाएं उसकी बात पर पूरा भरोसा कर लेती थीं, इसके बाद वह उनसे रुपए की ठगी करना शुरू कर देता था. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे आगे की पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here